Tuesday, April 23, 2024

विषय

अहमदाबाद

‘तुम मुझसे रिश्ता क्यों नहीं रखते?’ – ये कह कर महजबीन मोहसिन ने अपने पूर्व प्रेमी पर फेंक दिया तेज़ाब, बुरी तरह झुलसा

अहमदाबाद में महजबीन मोहसिन नाम की मुस्लिम महिला ने अपने पूर्व हिंदू प्रेमी पर एसिड अटैक कर दिया, क्योंकि वो अब उस महिला से रिश्ता नहीं रखना चाहता था।

‘पॉर्न हीरो’ को दिखाया राम मंदिर का पुजारी, कॉन्ग्रेस नेता गुजरात में गिरफ्तार: यूपी पुलिस भी एक्शन में

रामलला मंदिर के पुजारी मोहित पांडे की झूठी फोटो फैलाने वाले कॉन्ग्रेस के नेता हितेंद्र पिथाडिया को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में ‘हनुमान चालीसा’, स्टेडियम में लाखों लोगों ने किया था पाठ? – जानिए सच

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में लोगों ने एक साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई।

वर्ल्ड कप के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, जानिए अहमदाबाद के स्टेडियम में जब पहली बार टकराई दोनों टीम तो...

भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे विश्व कप-2023 के फाइनल में अहमदाबाद के मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे का सामना करने वाले हैं।

‘जय श्री राम’ से पाकिस्तानियों ही नहीं बल्कि सनातन विरोधी उदयनिधि स्टालिन को भी लगी मिर्ची, कह रहे पड़ोसी मुल्क के लोग – ‘बाप...

उदयनिधि स्टालिन कहने लगे कि खेल को देशों के बीच एकजुटता लाने वाली ताकत बनाना चाहिए और भाईचारे को बढ़ावा देना चाहिए। नारों से लगी मिर्ची।

वर्ल्ड कप में 7-0 से पटखनी खा चुके हैं पड़ोसी… स्विंग के लिए तरस सकते हैं शाहीन अफरीदी, भारतीय स्पिनरों का होगा जलवा, जडेजा-पंड्या...

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला जा रहा है। विश्व कप के भारत-पाकिस्तान मैचों में भारत 7-0 से आगे है।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का अहमदाबाद में लड़कियों ने नृत्य से किया स्वागत, सोशल मीडिया पर भड़के लोग: बताया- शर्मनाक और गैरजरूरी, BCCI पर भी...

आईसीसी विश्व कप के लिए अहमबदाबाद के होटल में पहुँची पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खास स्वागत पर नेटिजन्स ने सवाल उठाया है।

स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों से पढ़वाई नमाज़, भड़के अभिभावकों ने किया प्रदर्शन: ‘सांस्कृतिक कार्यक्रम’ के नाम पर पहनाई इस्लामी टोपी

गुजरात के अहमदाबाद में ईद (मीलाद उन-नबी) के मौके पर छोटे बच्चों को 'सांस्कृतिक कार्यक्रम' के नाम पर एक स्कूल ने नमाज़ पढ़ना सिखाया, इस्लामी टोपी पहनाई।

अहमदाबाद के पौराणिक मंदिर में घुसा, कपड़े उतारे-डांस किया और तोड़ दी देवताओं की मूर्तियाँ: घटना CCTV में कैद

गुजरात के अहमदाबाद में दूधेश्वर श्मशान घाट के पास स्थित काल भैरव के मंदिर में तोड़फोड़ की घटना हुई है। यह पौराणिक मंदिर रिवर फ्रंट के पास है।

‘इलियास’ ने ‘यश’ बनकर 16 साल की हिंदू लड़की को फँसाया, कई बार रेप किया: माँ की शिकायत पर गुजरात पुलिस ने दबोचा  

अहमदाबाद के इसानपुर में एक मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम रखकर 16 साल की नाबालिग को अपने प्यार में फँसाया और उसके साथ बार-बार बलात्कार किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe