Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाज18 साल के लड़के को अगवा किया, टॉयलेट साफ कराया, मुँह पर किया पेशाब:...

18 साल के लड़के को अगवा किया, टॉयलेट साफ कराया, मुँह पर किया पेशाब: इंस्टाग्राम पर Video शेयर करने की फिटनेस ‘इन्फ्लुएंसर’ ने दी ‘सजा’, अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

रजत दलाल की गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें युवक ने रजत का जिम के अंदर का वीडियो शेयर किया।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फिटनेस ‘इन्फ्लुएंसर’ का टैग रखने वाले रजत दलाल को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर 18 साल के लड़के पर मारपीट, अगवा करने और उसके मुँह पर पेशाब करने का आरोप है। लड़के ने कथित तौर पर रजत दलाल का एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद रजत ने उसे अगवा कर क्रूरता की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित एक कॉलेज स्टूडेंट है। उसे रजत दलाल और उसके साथियों ने अगवा कर लिया। टॉयलेट साफ कराया और क्रूरता बरती। उसके मुँह पर गोबर भी डाला गया। यही नहीं, रजत दलाल ने पीड़ित युवक को मारने-पीटाने के साथ ही उसके चेहरे पर पेशाब भी किया। इसके बाद पीड़ित को उसके घर के सामने छोड़ते हुए उसकी माँ को भी धमकाया कि हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, हम ‘हरियाणा’ के जाट हैं। इस मामले में पीड़ित और उसकी माँ ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने रजत दलाल और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

रजत दलाल की गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें युवक ने रजत का जिम के अंदर का वीडियो शेयर किया। उस पर उसका कैप्शन भी लिखा है, ‘रोज सुबह अपना मुँह जिम में दिखाकर मेरा दिन खराब करता है।’ इसके बाद इस वीडियो में आगे दिख रहा है, जिसमें रजत दलाल और उसके दोस्त युवक को कार में पीटते दिख रहे हैं और रजत दलाल को ‘पापा’ कहने के लिए मजबूर कर रहे हैं, साथ ही वीडियो शेयर करने के लिए माफी भी मँगवा रहे हैं।

रजत दलाल के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर हैं। वो अपने फिटनेस वीडियो के लिए जाना जाता है और सोशल मीडिया पर अक्सर उसके वीडियो शेयर किए जाते हैं।

रजत दलाल का इंस्टाग्राम हैंडल

बताया जा रहा है कि रजत का वीडियो जिस युवक ने शेयर किया था, वो वीडियो वायरल होने के बाद रजत ने युवक को सोसायटी के बाहर बुलाया और अपने दोस्तों के साथ उसे अगवा कर लिया। रजत दलाल और उसके साथियों ने लड़के को गालियाँ दी और पूछा कि ‘तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरा वीडियो बनाने की। मैं तुझे टुकड़े-टुकड़े कर दूँगा, तुझे छोड़ने वाला नहीं हूँ।’

इसके बाद रजत दलाल और उसके साथी युवक को जगतपुर स्थित ग्रीन गैल्स सोसायटी के एक फ्लैट में ले गए और उसके पीटते हुए फ्लैट का टॉयलेट साफ कराया। लड़का जब पिटाई की वजह से बेहोश हो गया, तो रजत दलाल ने उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया। जब लड़का होथ में आया, तो रजत ने उसके उसकी माँ के पास छोड़ दिया और दोनों को धमकाया।

रजत दलाल ने कथित तौर पर उसकी माँ से कहा, ‘मैं इस लड़के को जान से भी मार सकता था, लेकिन ये बहुत छोटा है, तो इसे छोड़ रहा हूँ। मैं हरियाणा का जाट हूँ। यहाँ मेरे बड़े लोगों से कनेक्शन हैं। पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी, वो मेरी जेब में है।’ इस घटनाक्रम के बाद पीड़ित और उसकी माँ ने अहमदाबाद के साबरमती पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जाँच शुरू करते हुए रजत दलाल और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -