Friday, January 21, 2022

विषय

इस्लामिक आतंकवाद

‘कश्मीर छोड़ो-दिल्ली पहुँचो’: आतंकियों से सिख फॉर जस्टिस, बोला पन्नू- 26 जनवरी को मोदी और तिरंगा को ब्लॉक करें

खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरुपतवंत सिंह पन्नू कश्मीर के इस्लामिक आतंकियों को स्वतंत्रता सेनानी बता रहा है।

अमेरिका में ब्रिटिश नागिरक फैसल अकरम ने बनाया था बंधक, भाई ने बताया मानसिक रोगी: ‘लेडी अल-कायदा’ आफिया की रिहाई की कर रहा था...

अमेरिका के टेक्सास में लोगों को कई घंटों तक बंधक बनाए रखने वाले शख्स की पहचान FBI ने ब्रिटिश नागरिक मलिक फैसल अकरम के तौर पर की है।

टेक्सास में 4 लोगों को बंधक बनाने वाले को पुलिस ने मार गिराया: ‘लेडी अल-कायदा’ आफिया सिद्दीकी की रिहाई की कर रहा था माँग

पाकिस्तान की न्यूरोसाइंटिस्ट आफिया सिद्दीकी वर्तमान में टेक्सास के फेडरल जेल में बंद है और वह 86 साल की सजा काट रही है।

15-20 साल के भीतर भारत में मुस्लिम इंकलाब: कुरान को लेकर त्यागी बने रिजवी ने किया अलर्ट, पैगंबर पर भी बात

इस्लाम त्याग हिंदू बनने वाले वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी ने कहा कि मदरसों के कारण 15-20 सालों में देश में मुस्लिम इंकलाब आएगा।

‘जिहादियों और इस्लामवादियों’ द्वारा भाई की जान को खतरा बताने पर ट्विटर ने पत्रकार का अकाउंट किया लॉक, बताया- कम्युनिटी स्टैंडर्ड का उल्लंघन

ट्विटर ने आरती को नोटिस भेजा था, जिसमें कहा गया था कि अपना पोस्ट डिलीट कर वह अपना अकाउंट 'अनलॉक' कर सकती हैं।

PFI के नेताओं के विदेशों में बार और रेस्टोरेंट, ED की छापेमारी में कई संपत्तियों के मिले सबूत, संगठन पर बैन लगाने वर्षों से...

देश विरोधी गतिविधियों के लिए कुख्यात PFI के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की कार्रवाई में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

‘तबलीगी जमात आतंक का द्वार’: सऊदी अरब ने चेताया, पहले ही लगा चुका है प्रतिबंध, जुमे के दिन मस्जिद से भी उसके खिलाफ ऐलान

तबलीगी जमात पर सऊदी अरब में कई साल से प्रतिबंध लगा हुई है। फिर भी वहाँ के इस्लामिक मंत्रालय ने जमातियों को आतंक का द्वार बताया है।

आतंकी संगठन ISIS ने जम्मू-कश्मीर में ट्रैफिक पुलिस के जवान पर हमले की ली जिम्मेदारी, खुद से बनाए वीडियो को किया जारी

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बुधवार को ट्रैफिक पुलिस के एक जवान पर हुए हमला की जिम्मेदारी कुख्यात आतंकी संगठन ISIS ने ली है।

5 साल की यजीदी बच्ची, चेन से बाँध धूप में रखा; प्यास से मर गई: IS आतंकी को जर्मनी में पहली बार सजा

अल-जुमैली और उसकी जर्मन पत्नी जेनिफर वेनिश ने 2015 में सीरिया में आईएस के शिविर से एक यजीदी महिला और उसकी साल की बेटी को गुलाम के रूप में खरीदा था।

अल-जवाहिरी अभी जिंदा है?: अल कायदा सरगना का फिर सामने आया वीडियो, कश्मीर के जिक्र पर सुरक्षा एजेसियाँ सतर्क, मौत की उड़ी थी खबर

आतंकी संगठन अल कायदा का सरगना अयमान अल जवाहिरी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इस्लाम के अलावा कश्मीर का भी जिक्र किया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,584FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe