Monday, April 15, 2024

विषय

एनडीटीवी

जिस ‘पत्रकार’ के लिए PM मोदी की हत्या की साजिश ‘छोटे-मोटे बम धमाके’ की कोशिश, उसने ज्वाइन किया अलजजीरा: पहले ही एपिसोड में परोसी...

एनडीटीवी के पूर्व एंकर श्रीनिवासन जैन ने हाल में अलजजीरा को ज्वाइन किया है। ये जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दी।

अडानी समूह की मीडिया क्षेत्र में एक और छलांग: BQ प्राइम और NDTV के बाद IANS में खरीदी बड़ी हिस्सेदारी, प्रबंधन पर नियंत्रण

अडानी समूह ने न्यूज एजेंसी IANS में 50.50 प्रतिशत की हिस्सेदारी हासिल कर ली है। इसके बाद इसके प्रबंधन पर अडानी समूह का नियंत्रण हो गया है।

9 साल बाद भी PM मोदी की टक्कर में कोई नहीं: 43% लोग चाहते हैं तीसरी बार भी बनें प्रधानमंत्री, आज हुए आम चुनाव...

NDTV के पोल में 25% ने पीएम मोदी की विकास योजनाओं के कारण उन्हें अपनी पसंद बताया। 13% ने उनकी मेहनत के कारण उन्हें अपनी पसंद करार दिया।

वामपंथी मीडिया का एक और विकेट गिरा: 22 साल NDTV में काम करने के बाद सारा जैकब ने दिया इस्तीफा, पहले जा चुके हैं...

NDTV के लिए 22 वर्षों तक काम करने के बाद पत्रकार सारा जैकब ने संस्थान से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। प्रणय-राधिका रॉय को कहा धन्यवाद।

अब तो एलन मस्क ने भी ट्विटर का ब्लू टिक छीन लिया, लेकिन गोदी सेठ का ठप्पा खुद से कब उतारेंगे रवीश कुमार

एलन मस्क ने खुद से ब्लू टिक छीनकर रवीश कुमार को बेड़ी से आजाद कर दिया है। लेकिन रवीश कुमार खुद को उस एनडीटीवी से कब जुदा करेंगे जिसमें 'गोदी सेठ' की हिस्सेदारी है।

रवीश कुमार और श्रीनिवासन जैन के बाद अब निधि राजदान का NDTV से इस्तीफा: हार्वर्ड में प्रोफेसरी’ पर हुई थी फजीहत, अब कहा –...

15 जनवरी, 2021 उन्होंने ट्वीट कर अपने साथ हुए 'गंभीर ऑनलाइन फर्जीवाड़े' का खुलासा किया था तब लोगों ने उनकी मंशा पर शक जाहिर किया था।

NDTV से उस श्रीनिवासन जैन ने दिया इस्तीफा, जिसने PM मोदी की हत्या वाली साजिश को बताया था छोटे-मोटे बम धमाके की कोशिश

श्रीनिवासन जैन ने तथाकथित फैक्ट-चेकर मोहम्मद ज़ुबैर को अपना मित्र बताते हुए उसके जमानत के लिए ₹50,000 का मुचलका भरा था।

‘इसे अडानी नहीं खरीद सके, क्योंकि ये पहले से ही इटली वालों को बिका हुआ है’: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में राहुल गाँधी के साथ...

मीडिया को गोदी मीडिया कहकर दुष्प्रचारित करने वाले कथित निष्पक्ष पत्रकार रवीश कुमार राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए।

₹602 करोड़ की डील और NDTV में सबसे ज्यादा हुई अडानी ग्रुप की हिस्सेदारी: प्रणय रॉय और राधिका ने बेचे 27.26% शेयर

प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने एक बयान जारी कर कहा था कि उन्होंने NDTV के अधिकांश शेयर बेचने का फैसला किया है। इस बयान में उन्होंने 5% शेयर बचाने की बात कही थी।

माना कि तू खुद से खुदा हुए जा रहा है, पर इश्क में शहर होना नहीं है लोकसभा में उनके सामने खड़े होना

मैं लोकसभा में हूँ उनके सामने...... रवीश कुमार की उन आकांक्षाओं का प्रस्फुटन हुआ है, जो ब्रजेश पांडेय में पूरा नहीं हो पाया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe