Sunday, June 16, 2024

विषय

गोहत्या

कम दाम पर कमजोर-बीमार गायों को खरीदता था रोहिंग्या फेकू महमद मियाँ, फिर काट डालता था: नेपाल में भैंसे का मांस बता कर बेचता...

आरोपित गाँव-गाँव घूम कर बीमार और कमजोर गोवंश कम दामों पर खरीदता था। उसकी नजर निराश्रित गोवंशों पर भी होती थी। भैंसा का मांस बता कर बेचता था।

अगर आप दूध (अमूल) पीते हैं तो आप मांस (गाय) खा रहे हैं… आप गौहत्या करवा रहे हैं: मेनका गाँधी के आरोपों को कोऑपरेटिव...

कोऑपरेटिव सोसाइटी ने कहा, "Amul एक जिम्मेदार ब्रांड है और इसके 36 लाख किसान अपने पशुओं से प्यार करते हैं, उनकी सुरक्षा करते हैं और उनका ध्यान रखते हैं।"

ईद से पहले गोहत्या कर रहा था नईम कुरैशी, मुंबई पुलिस ने पकड़ा: 2 साथी भागने में हुए कामयाब, चाकू और मवेशी का खून-खाल...

महाराष्ट्र के मुंबई क्षेत्र के काशीगाँव में ईद से एक दिन पहले गोहत्या करने के आरोप में पुलिस ने नईम कुरैशी को गिरफ्तार किया है।

‘योगी बाबा मेरी रक्षा करें, अब कभी नहीं करूँगा गोकशी’: नाम-पते के साथ गले में तख्ती लटका कर सरेंडर करने पहुँचा मोहम्मद आलम, यूपी...

बदायूँ में एक गोतस्कर मोहम्मद आलम ने अपने गले में तख्ती डाल कर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। तख्ती पर CM योगी से रक्षा की गुहार लगाई गई थी।

रात के समय खेत में लाते थे गायें, फिर काट डालते थे… नूहं में पुलिस ने हसन मोहम्मद को दबोचा, 2 जीवित और एक...

हरियाणा के नूहं में फिर से गौकशी की घटना हुई है। यह घटना नूहं के बिछौर थाना क्षेत्र में हुई जहाँ आरोपितों ने एक खेत में गाय काटी।

हरियाणा पुलिस की हिरासत में गोरक्षक मोनू मानेसर, सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर गिरफ्तारी: नासिर-जुनैद केस में राजस्थान पुलिस को सौंपने की तैयारी

हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को पकड़ा है। नूहं हिंसा में पूछताछ के साथ नासिर-जुनैद मामले में राजस्थान पुलिस को सौंपने की तैयारी हो रही है।

मुहर्रम से पहले हनुमान मंदिर के पास गोवंश, काट कर फेंका गया बछड़े को: एक्शन में UP पुलिस, साजिश की आशंका

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में मुहर्रम से पहले हनुमान मंदिर के पास कटा हुआ गोवंश मिलने से हालात तनावपूर्ण हो गए हैं।

‘मैंने गोवध किया था, मेरा परिवार बर्बाद हो गया’ : हाथ में तख्ती लेकर अकबर अली ने किया UP पुलिस के आगे सरेंडर, बोला-...

गोहत्या केस में डेढ़ साल से फरार चल रहे अकबर अली ने तख्ती ले कर अयोध्या पुलिस के आगे सरेंडर किया और दोबारा अपराध न करने की कसम खाई।

बोरी में मांस भर कर हनुमान मंदिर के पास फेंका, हिन्दू संगठनों का प्रदर्शन: अपराधियों को दबोचने के लिए यूपी पुलिस ने बनाई 3...

यूपी के शाहजहाँपुर में अज्ञात अपराधियों ने हनुमान मंदिर के पास बोरी में मांस रखकर फेंक दिया। इसके बाद हिंदू संगठनों ने हंगामा किया।

सड़क पर पढ़ी नमाज तो होगी FIR: UP पुलिस ने बकरीद से पहले मस्जिदों पर चिपका दिया नोटिस, लाउडस्पीकर से ऐलान भी

यूपी और एमपी के की जिलों में सड़कों पर नमाज पढ़ने और गोवंश की कुर्बानी देने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें