Monday, April 22, 2024

विषय

जेपी नड्डा

शाहिद ने सलीम को, सलीम ने रईस को, रईस ने फुरकान को… 3 बार बेची गई जेपी नड्डा की पत्नी की कार, चोरी के...

सलीम ने फॉर्च्यूनर पसंद कर के खरीद ली। सलीम का काम ही चोरी की गाड़ियाँ कम दामों पर खरीद कर ऊँचे रेट पर बेचना बताया जा रहा है। रईस को बेचा।

₹5 से लेकर ₹2000 तक… BJP को ऐसे दे सकते हैं चंदा: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले चंदा ड्राइव में PM मोदी ने भी...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के 'डोनेशन पर नेशन बिल्डिंग' मुहिम के तहत पार्टी को 2000 रुपए का चंदा दिया। उन्होंने आम नागरिकों से भी बीजेपी को चंदा देने की अपील की है।

‘फिर PM बनेंगे मोदी, इसमें शक नहीं’: BJP अधिवेशन में बोले अमित शाह – परिवार के लिए लड़ रहा INDI गठबंधन

अमित शाह ने भाजपा के अधिवेशन में कॉन्ग्रेस और क्षेत्रीय पार्टियों पर जमकर हमला बोला और कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति खत्म हो गई।

मेघालय में NPP बनाएगी BJP के साथ सरकार, CM कोनराड ने फोन करके अमित शाह से मदद माँगी : असम मुख्यमंत्री सरमा ने कहा-...

सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने जानकारी दी है कि मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने गृह मंत्री अमित शाह से सरकार बनाने के लिए समर्थन माँगा है।

73 जीत, 1.30 लाख बूथ… जून 2024 तक BJP अध्यक्ष बने रहेंगे नड्डा, आडवाणी-शाह क्लब में हुए शामिल: लोकसभा चुनावों से पहले 9 राज्यों...

2024 के लोकसभा चुनाव तक जेपी नड्डा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के उनको कार्यकाल विस्तार देने का फैसला किया गया।

’70 साल में 6.37 लाख प्राथमिक विद्यालय, 8 साल में 6.53 लाख’: BJP ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियाँ, किसानों के खाते में अब...

भाजपा ने राम मंदिर निर्माण, काशी कॉरिडोर, महाभारत व रामायण सर्किट, केदारनाथ पुनरुद्धार, सोमनाथ का विकास और सटेच्यू ऑफ यूनिटी को भी गिनाया।

‘इंदिरा गाँधी ने चलवाई थी साधु-संतों पर गोलियाँ’: JP नड्डा का जनता के नाम पत्र, याद दिलाया राजीव गाँधी का ‘बड़ा पेड़’ वाला बयान

जेपी नड्डा ने राजीव गाँधी का जिक्र करते हुए उनके उस बयान की याद दिलाई, जिसमें उन्होंने कहा कि था जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है।

‘परिवारवादी पार्टियों ने देश के साथ किया विश्वासघात, हम करते हैं राष्ट्रभक्ति की राजनीति’: BJP स्थापना दिवस पर बोले PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि उनके लिए राजनीति और राष्ट्रनीति साथ साथ चलते हैं, लेकिन ये भी सच्चाई है कि अभी भी देश में दो तरह की राजनीति चल रही है।

हाथों में पूजा की थाल लिए मुस्लिम महिलाओं ने उतारी भाजपा अध्यक्ष JP नड्डा की आरती, नारियल भेंट किया: यूपी में कर रहे थे...

शिकोहाबाद में 'डोर टू डोर' कैम्पेन के दौरान मिली इन महिलाओं ने न सिर्फ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया, बल्कि उनकी आरती भी उतारी।

वरुण गाँधी, सुब्रमण्यम स्वामी और मेनका गाँधी BJP की टॉप लिस्ट से बाहर: सोशल मीडिया से हटाया भाजपा का निशान, देखें पूरी लिस्‍ट

इस लिस्ट में सुब्रमण्यम स्वामी, वरुण गाँधी और उनकी माँ मेनका गाँधी को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। उनकी जगह कॉन्ग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया को जगह मिली है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe