Sunday, May 16, 2021

विषय

दिल्ली भाजपा

भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद पर लगाया बदसलूकी का आरोप: FIR दर्ज

शिकायत में यह भी कहा गया है कि अकबर अहमद ने हिन्दू देवी देवताओं पर भी अनैतिक टिप्पणी की। इसके अलावा पूर्व बसपा सांसद ने शाजिया इल्मी को अपशब्द भी कहे।

केंद्र सरकार की मुफ़्त राशन योजना का श्रेय लेते पकड़े गए केजरीवाल, BJP नेता मीनाक्षी लेखी ने किया खुलासा

भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने एक ई-कूपन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसे दिल्ली सरकार ने 'मुख्यमंत्री कोरोना राहत मुफ़्त राशन योजना' के तहत मुफ़्त राशन के लिए जारी करने का दावा किया है।

कॉन्ग्रेस का सन्देश है कि जो गाँधी परिवार के खिलाफ बोलेगा उसे प्रताड़ित किया जाएगा: तजिंदर बग्गा

तजिंदर बग्गा ने पूछा कि अगर सिख नरसंहार में राजीव गाँधी का हाथ नहीं होता तो इसमें शामिल लोगों को मंत्रिपद देकर क्यों नवाजा जाता?

नए Exit Poll में भाजपा को पूर्ण बहुमत, दोपहर 3 बजे के बाद पलट गया था गेम

रिसर्च की मानें तो अंतिम 2 घंटों में वोटिंग प्रतिशत में जो बड़ी बढ़ोतरी हुई है, उससे भाजपा को भारी फायदा होने जा रहा है। ग्राउंड रिपोर्ट के हवाले से दावा किया गया है कि आम आदमी पार्टी और कॉन्ग्रेस को मिलने वाले वोटों में कमी आएगी।

Exit Polls के बाद शाह-नड्डा ने की पार्टी नेताओं के साथ बैठक, AAP का ईवीएम राग शुरू

एग्जिट पोल्स के बाद आप ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। इस संबंध में केजरीवाल के घर पर एक बैठक हुई। इसमें मनीष सिसोदिया और प्रशांत किशोर भी मौजूद थे।

98 से आगे निकली दिल्ली की जनता, Exit Poll में AAP आगे, कॉन्ग्रेस के फिर से 0 पर सिमटने के आसार

पिछली बार की तुलना में भाजपा की सीटों में काफी इजाफा होता दिख रहा है। लेकिन एग्जिट पोल की माने तो वह सरकार बनाने में कामयाब नहीं रहेगी। आप को आसानी से बहुमत मिलता दिख रहा है।

दिल्ली में 70 सीटों के लिए मतदान शुरू: पल-पल बदलते समीकरण में BJP ने यूँ पलटी बाजी

जहाँ पहले केजरीवाल की पार्टी तय कर रही थी कि मुद्दा क्या होगा, बाद में वो हनुमान चालीसा पढ़ कर और मंदिर-मंदिर घूम कर ख़ुद भाजपा की पिच पर खेलने लगे। उनका दावा है कि सब 'पवित्र शक्तियाँ' उनकी ही पार्टी के साथ है। अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के बयानों का भाजपा को फ़ायदा हुआ।

पिछली बार #तियापे में फँस कर केजरीवाल को वोट दे दिया: दिल्ली चुनाव पर ग़रीबों ने बताया अपना मूड

"केजरीवाल ने कहा था कि वो इनकम टैक्स की नौकरी छोड़ कर आए हैं, ये कर दूँगा, वो कर दूँगा- और मैं उन चक्करों में फँस गया। पहले कहते थे कि उप-राज्यपाल उनकी छाती पर दाल रगड़ रहे थे। अब वो दाल कहाँ चली गई?"

संयोग नहीं, सोचा-समझा प्रयोग है शाहीन बाग़: PM मोदी ने केजरीवाल सरकार को घेरा

"यह कोई संयोग नहीं है, बल्कि सोचा-समझा प्रयोग है। ये राष्ट्र की सौहार्दता को खंडित करने का एक कुत्सित प्रयास है। संविधान और तिरंगे को सामने रखते हुए ज्ञान बॉंटा जा रहा है और असली साजिश से ध्यान हटाया जा रहा है।"

‘शाहीन बाग़ में दंगाइयों को अरविन्द केजरीवाल ने बिठाया है, उनकी पीड़ा CAA नहीं, राम मंदिर है’

शाहीन बाग़ में हो रहे उपद्रव पर बोलते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि सोते हुए लोगों को तो जगाया जा सकता लेकिन इन्हें कोई नहीं जगा सकता। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग़ में बैठे लोगों की पीड़ा सीएए नहीं है, बल्कि अनुच्छेद 370 है, तीन तलाक़ है और राम मंदिर है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,377FansLike
94,998FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe