Monday, April 15, 2024

विषय

दिल्ली भाजपा

‘दिल्ली की सभी झुग्गी-झोपड़ी तोड़ दी जाएगी, सबको बसाया जाएगा 40-50 किलोमीटर दूर’: AAP नेता फैला रहे झूठ, DDA ने बताई सच्चाई

DDA ने AAP के नेताओं के उन बयानों को फर्जी करार दिया है, जिनमें उन्होंने दावा किया था कि DDA दिल्ली की झुग्गी झोपड़ियों को तोड़ना चाहती है।

‘भ्रष्टाचार का राजमहल’ के साथ सेल्फी ले रहे लोग, सड़क पर लगा अरविंद केजरीवाल के ‘₹178 करोड़ के शीशमहल’ का वीडियो

भाजपा ने आवास का छोटा मॉडल बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसे 'भ्रष्टाचार का राजमहल' नाम देकर लोगों को इसके साथ सेल्फी लेने को कहा है।

‘पार्टी में घुट रहा था दम’: AAP पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा पार्षद पवन सहरावत हुए BJP में शामिल, बताया- बड़े नेताओं ने MCD...

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के पार्षद पवन सहरावत ने भाजपा ज्वाइन करते हुए आरोप लगाया कि उन्हें MCD सदन में हंगामा करने के लिए पार्टी के बड़े नेताओं ने कहा था।

AAP की शैली ओबेरॉय बनीं MCD की मेयर, रही हैं DU की अस्सिस्टेंट प्रोफेसर: 3 बैठकें विफल होने के बाद आखिरकार हुआ मतदान, BJP...

दिल्ली में AAP की शैली ओबेरॉय ने भाजपा की रेखा गुप्ता को हरा कर MCD मेयर पद पर जीत दर्ज की। कॉन्ग्रेस ने इस चुनाव में वोटिंग का बहिष्कार किया था।

एक तू ही धनवान है गोरी… फार्महाउस में जिस अधनंगे AAP उम्मीदवार का वीडियो हुआ था वायरल, वो हार गया: दिखा था आधी रात...

दिल्ली के MCD चुनावों में परिणामों से पहले वायरल वीडियो में शर्ट निकाल कर खुद को विजेता घोषित करने वाले आप प्रत्याशी अमरजीत छिल्लर हारे।

‘शराब नीति बचाव में हर सुनवाई पर ₹30 लाख खर्च कर रहे हैं केजरीवाल, कॉन्ग्रेस के अभिषेक मनु सिंघवी हैं वकील’: बीजेपी ने घेरा

केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली में शराब नीति के बचाव में 30 लाख रुपए प्रति सुनवाई लेने वाले वकील अभिषेक मनु सिंघवी को उतारने पर बीजेपी ने घेरा।

भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद पर लगाया बदसलूकी का आरोप: FIR दर्ज

शिकायत में यह भी कहा गया है कि अकबर अहमद ने हिन्दू देवी देवताओं पर भी अनैतिक टिप्पणी की। इसके अलावा पूर्व बसपा सांसद ने शाजिया इल्मी को अपशब्द भी कहे।

केंद्र सरकार की मुफ़्त राशन योजना का श्रेय लेते पकड़े गए केजरीवाल, BJP नेता मीनाक्षी लेखी ने किया खुलासा

भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने एक ई-कूपन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसे दिल्ली सरकार ने 'मुख्यमंत्री कोरोना राहत मुफ़्त राशन योजना' के तहत मुफ़्त राशन के लिए जारी करने का दावा किया है।

कॉन्ग्रेस का सन्देश है कि जो गाँधी परिवार के खिलाफ बोलेगा उसे प्रताड़ित किया जाएगा: तजिंदर बग्गा

तजिंदर बग्गा ने पूछा कि अगर सिख नरसंहार में राजीव गाँधी का हाथ नहीं होता तो इसमें शामिल लोगों को मंत्रिपद देकर क्यों नवाजा जाता?

नए Exit Poll में भाजपा को पूर्ण बहुमत, दोपहर 3 बजे के बाद पलट गया था गेम

रिसर्च की मानें तो अंतिम 2 घंटों में वोटिंग प्रतिशत में जो बड़ी बढ़ोतरी हुई है, उससे भाजपा को भारी फायदा होने जा रहा है। ग्राउंड रिपोर्ट के हवाले से दावा किया गया है कि आम आदमी पार्टी और कॉन्ग्रेस को मिलने वाले वोटों में कमी आएगी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe