Wednesday, July 24, 2024
Homeराजनीतिएक तू ही धनवान है गोरी... फार्महाउस में जिस अधनंगे AAP उम्मीदवार का वीडियो...

एक तू ही धनवान है गोरी… फार्महाउस में जिस अधनंगे AAP उम्मीदवार का वीडियो हुआ था वायरल, वो हार गया: दिखा था आधी रात में स्विमिंग पुल का नज़ारा

यहाँ भाजपा उम्मीदवार जगमोहन मेहलावत ने आम आदमी पार्टी (AAP) कैंडिडेट अमरजीत छिल्लर को हरा दिया है।

दिल्ली में चल रहे MCD चुनावों में वोटों की गिनती जारी है। कुछ सीटों पर रुझान और कइयों पर परिणाम आने शुरू हो गए हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, वसंत कुंज से भाजपा प्रत्याशी ने बाजी मार ली है। यहाँ भाजपा उम्मीदवार जगमोहन मेहलावत ने आम आदमी पार्टी (AAP) कैंडिडेट अमरजीत छिल्लर को हरा दिया है। कुछ ही समय पहले आप कैंडिडेट का बिना शर्ट के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगमोहन मेहलावत के समर्थकों ने जीत का जश्न भी मनाना शुरू कर दिया है। कुछ समय पहले आप प्रत्याशी अमरजीत का बिना शर्ट वीडियो वायरल हुआ था। दिल्ली भाजपा के ट्विटर हैंडल से 3 दिसम्बर 2022 (शनिवार) को इस 25 सेकेण्ड के वीडियो को शेयर करते हुए उन पर शराब के नशे में होने का आरोप लगाया है। उस वीडियो में कुछ ने लोग भी दिख रहे थे जो बिना रिजल्ट आए ही अमरजीत को विजेता घोषित कर रहे थे।

वीडियो में छिल्लर के साथ कुछ अन्य लोग भी दिखाई दे रहे थे। उसमें से कुछ लोगों ने छिल्लर की तरह शर्ट नहीं पहनी थी। यह वीडियो रात में बनाया गया है जिसमे अमरजीत 360 डिग्री घुमा कर बना रहे हैं। इस वीडियो में छिल्लर को ‘एक तू ही धनवान है गोरी, बाकी सब कंगाल’ वाला गाना गाते सुना जा सकता है। पीछे की तरफ स्विमिंग पुल दिखाई दे रहा। पीछे खड़े लोगों ने छिल्लर से पार्षद बनने का टाइम पूछा तो जवाब मिला, “बहुत जल्द’। आप प्रत्याशी के हाथ में एक फाइबर का ग्लास भी नजर आ रहा है जिसमें कुछ तरल पदार्थ है। भाजपा के मुताबिक, ये दारू का ग्लास है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतें और बच्चियाँ सेक्स का खिलौना नहीं… कट्टर इस्लामी मानसिकता पर बैन लगाओ, OpIndia पर नहीं: हज पर यौन शोषण की खबरें 100% सच

हज पर मुस्लिम महिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण होता है, यह खबर 100% सत्य है। BBC, Washington Post और अरब देश की मीडिया में भी यह छपा है।

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -