Wednesday, September 28, 2022

विषय

धर्मान्तरण

हाई प्रोफाइल स्कूल में पढ़ता था हिन्दू छात्र, मुस्लिम बच्चों की संगत में इस्लाम कबूला: किताबों में लिखी मिली मुगलों की तारीफ, अजमेर जाते...

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हिन्दू छात्र ने अपनी कॉपियों पर अल्लाह-हू-अकबर लिख कर नमाज़ पढ़ना शुरू कर दिया था। हाल में पुलिस ने उसे अजमेर जाते पकड़ा।

हिंदू बन पूजा ने की शादी, 12 साल बाद बेटे का खतना करा मुस्लिम बनाया… बताया अपना असली नाम ‘हसीना बानो’

मुस्लिम पत्नी (जो हिंदू बन कर रही थी) के अम्मी-अब्बू ने अपनी बेटी के हिंदू पति को इस्लाम कबूल करने के लिए सिर कलम करने की धमकी दी।

ईसाई लड़की से प्यार करता था हिंदू लड़का, 4 चर्च से भीड़ आई और मार डाला… क्योंकि धर्म परिवर्तन से कर दिया इनकार

बिकी बिशाल और ईसाई समुदाय की लड़की एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। लड़की भी बिकी के घर पर रहने के लिए चली गई थी लेकिन...

घर पर कैद में रखता था मुस्लिम शौहर, धर्मांतरण का दबाव बनाता था : केरल की ईसाई महिला ने लगाया इल्जाम, पुलिस से बोली-...

केरल में ईसाई महिला ने अपने मुस्लिम शौहर पर धर्मांतरण का दबाव डालने का आरोप लगाया। उसने कहा कि वो शौहर के पास वापस नहीं लौटना चाहती।

‘मैं दिलशाद की कैद में हूँ… ये मुझे जान से मार देगा’: UP में स्कूल के लिए निकली हिंदू लड़की हरियाणा से बरामद, जबरन...

उत्तर प्रदेश की एक नाबालिग हिंदू लड़की को हरियाणा ले जाकर धर्मांतरण और निकाह कराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सेवा के मूर्ति बता राइस बैग छिपाए, मदर मदर का तमगा दे मिशनरी में बच्चों को बाँधकर रखना छिपायाः जिस टेरेसा को इंदिरा की...

1910 में 26 अगस्त को अल्बेनिया में पैदा हुई उस लड़की को दुनिया ने जाना 'मदर टेरेसा' के नाम से। उसे करुणा और सेवाभाव की मूर्ति के तौर पर वैसे ही प्रचारित किया गया, जैसे संत वेलेंटाइन को प्रेम का मसीहा बताया जाता है।

शबाना डाल रही थी धर्मांतरण का दबाव, परेशान पिता ने 2 साल की बेटी का ब्लेड से गला काटा: खुद पर भी किए वार,...

कुलदीप सिडकुल में गाड़ी चलाता है और वहीं फैक्टरी में काम करने वाली शबाना के साथ 4 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था।

‘नहीं कबूला इस्लाम, हिंदू हूँ और हिंदू ही रहूँगा’: जिस पुजारी के मुस्लिम बनने का ‘विज्ञापन’ अखबार में आया, वे शुद्धिकरण करवा धर्म में...

चंद्रेशेखर द्वारा किए गए ऐलान के बाद भाजपा नेतका सोगाड़ू शिवन्ना ने उनसे मुलाकात की और समझाया कि ऐसा न करें। इसके बाद उन्होंने ही पुजारी का शुद्धिकरण करवाया।

जिस 40 साल के इमरान को ईसाई परिवार ने दिया सहारा, उसी ने घर से 12 साल की बेटी का किया अपहरण: धर्मांतरण के...

पाकिस्तान में एक ईसाई लड़की के अपहरण और धर्मांतरण का मामला सामने आया है। आरोप है कि घर में रहने वाले इमरान ने ही अपनी बीवी को भेज बच्ची को किडनैप कराया।

वकील मोहम्मद आलम ने अनुज बन कर छात्रा को फाँसा, भाइयों संग मिल कर किया गैंगरेप: दर्शन के लिए काशी भी ले गया था

आरोपित पेशे से वकील है। पीड़ित छात्रा की शिकायत के आधार सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है। प्रयागराज का मामला।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,749FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe