Tuesday, September 27, 2022

विषय

न्यूजीलैंड

इंटरनेशनल क्रिकेटर को IPL के मालिक ने मारे कई थप्पड़… क्योंकि जीरो पर आउट हो गया था

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब से हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें थप्पड़ मारा था।

अविवाहित रिपोर्टर गई अफगानिस्तान, हो गई गर्भवती: महिला पत्रकार को एंट्री देने से न्यूजीलैंड का इनकार, अब तालिबान से मदद माँगने को मजबूर

बेलिस ने कहा कि वह कतर लौटीं तो उन्हें पता चला कि वह अपने साथी और फ्रीलांस फोटोग्राफर जिम ह्यूलेब्रोक के साथ रहते हुए गर्भवती हो गई थीं।

‘मेरी अम्मी बुर्का पहन कर…’: 10 विकेट लेने वाले एजाज पटेल ने बताया न्यूजीलैंड में मुस्लिमों का हाल, मस्जिद हमले पर की बात

एजाज पटेल ने बताया है कि क्राइस्टचर्च मस्जिद हमले के बाद न्यूजीलैंड में मुस्लिम समुदाय की हालत क्या थी और खासकर उनके मन में क्या चल रहा था।

मुंबई में जन्मे पटेल ने एक ही पारी में झटके भारत के सभी 10 विकेट: जानिए कौन हैं वो 2 गेंदबाज, जिन्होंने किया था...

भारत-न्यूजीलैंड के बीचे कानपुर में खेले जा रहे टेस्ट मैच की पहली इंन्निंग्स में न्यूजीलैंड के एजाज पटेल ने 10 विकेट लेकर इतिहास रच दिया है।

न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हरा कर ऑस्ट्रेलिया बना वर्ल्ड चैम्पियन, कंगारुओं ने पहली बार उठाई T20 विश्व कप ट्रॉफी

T20 विश्व कप मुकाबले का फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता मुकाबला।

‘ख़तम.. बाय-बाय.. टाटा.. गुड बाय..’: हारा अफगानिस्तान लेकिन T20 WC से बाहर हुई टीम इंडिया, लोगों ने कहा – और करो एक्टिविज्म

T20 विश्व कप में अफगानिस्तान की टीम को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से शिकस्त दे दी, जिसके साथ ही टीम इंडिया इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। लोगों ने शेयर किए मीम्स।

‘अफगानिस्तान से मैच में भी भारत का होगा बुरा हाल’: न्यूजीलैंड से हार के बाद शोएब अख्तर बोले- हिंदुस्तान की शामत आ गई है

न्यूजीलैंड से हार के बाद शोएब अख्तर ने भारतीय क्रिकेट टीम को सलाह दी कि इंस्टाग्राम पर क्रिकेट खेलना छोड़ दीजिए और ग्राउंड पर खेलना शुरू कीजिए।

Pak के बाद अब न्यूजीलैंड से एकतरफा हार, रन रेट भी बिगड़ा: T20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए धुँधली हुई सेमीफाइनल की उम्मीदें

T20 विश्व कप के लगातार दूसरे मुकाबले में भारत को हार झेलनी पड़ी। पाकिस्तान के बाद अब न्यूजीलैंड ने भी टीम इंडिया को मात दी।

भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 111 रनों का लक्ष्य: सोढ़ी-बोल्ट के सामने ढही टीम इंडिया, सस्ते में आउट हुए रोहित-कोहली

भारत का पहले विकेट तीसरे ओवर में ईशान किशन के रूप में गिरा, जब उन्हें ट्रेंट बोल्ट ने केवल 4 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

‘हमें भी भारत से धमकियाँ मिल रही थीं, फिर भी हम वहाँ गए’: न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द होने से बौखलाए...

शाहिद अफरीदी ने कहा, "भारत में भी स्थिति खराब थीं। हमें धमकियाँ मिल रही थीं। हमारे बोर्ड ने हमें जाने के लिए कहा और हम वहाँ गए।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,428FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe