Monday, May 20, 2024

विषय

पाकिस्तानी

पाकिस्तानी जासूसों के लिए जुटाता था पैसे, इनामी ISI एजेंट जियाउल हक को यूपी ATS ने दबोचा: ISI को भेज रहा था भारतीय सेना...

पाकिस्तान के इशारे पर देश के महत्वपूर्ण ठिकानों की रेकी कर रहे इस गिरोह में रियाजुद्दीन और इजहारुल के अलावा अन्य मेंबर भी मौजूद थे।

मौलवी और मजहबी संगठन के नेता को भूना, दरोगा को भी मार डाला: पाकिस्तान में ताबड़तोड़ हत्याएँ कर फरार हुए ‘अज्ञात’

पाकिस्तान में अज्ञात हमलावरों ने जमीयत उलेमा ए इस्लाम के मौलवी नूर इस्लाम निज़ामी और सब इंस्पेक्टर समीउल्लाह खान को गोलियों से भूना।

स्पा सेंटर, चमकते मकान और लक्जरी दुकानें: प्रशासन की नजर में पाकिस्तान से भागे सिर्फ हिंदू ही अतिक्रमणकारी, झुग्गी गिराने पर बोले- यहाँ भी...

मजनू का टीला में यमुना की जिस भूमि पर स्पा सेंटर, लक्जरी घर व रिवर व्यू चबूतरे वहाँ सिर्फ पाकिस्तानी हिन्दुओं की झुग्गियाँ घर तोड़ने की तैयारी।

कैमरे पर ही बीवी को पीटने चला पाकिस्तान का क्रिकेट एक्सपर्ट, फिर अल्लाह का जताने लगा शुक्र: मोहसिन अली का वीडियो देख भड़के लोग

लोगों को तब और अधिक हैरत हुई जब इसी लाइव स्ट्रीम में आगे मोहसिन अली ने अपनी करतूत पर माफ़ी माँगने के बजाय सफाई देनी शुरू कर दी।

हिंदुस्तानी के प्यार में अब 21 साल की जावरिया खान ने की सीमा पार, कोलकाता के समीर से करेंगी निकाह: 2 बार कैंसल होने...

पाकिस्तान की जावरिया खान, समीर से निकाह करने के लिए सीमा पार कर के अमृतसर पहुँचीं। उनको भारत सरकार की ओर से 45 दिन का वीजा दिया गया है।

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, कहा- इतनी छोटी सोच मत रखो

सुप्रीम कोर्ट ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में प्रदर्शन पर बैन लगाने की माँग वाली याचिका को 'छोटी सोच' बताते हुए ख़ारिज कर दिया है।

‘जमीन होनी थी सरकार की, कब्जा मुफीद और रिहाना जैसों का’: जो पाकिस्तान चला गया उसके नाम पर बनाते रहे फर्जी कागजात, आज़ादी के...

नोएडा के मुफीद खान और उनकी बीवी रिहाना पर पाकिस्तानी तौफीक की जमीन को फर्जी कागजातों के जरिए हथियाने का आरोप लगा है। FIR दर्ज।

130 फ़ीट की हूरों का बखान करता था जो पाकिस्तानी मौलाना, उसके बेटे की गोली लगने से मौत: ‘अज्ञात’ मार कर चले गए या...

यूसुफ ने दावा किया कि उनके भाई ने मानसिक तौर पर परेशान को हो कर घर की सुरक्षा में तैनात गार्ड की बंदूक छीनी और खुद को गोली मार ली। या 'अज्ञातों' ने मारा?

‘बच्चों को खाना कैसे खिलाएँगे?’: कंगाल पाकिस्तान में बिजली बिल देने को तैयार नहीं लोग, पूरे मुल्क में सड़क पर चल रहा प्रदर्शन 

“हम महँगाई से डूब गए हैं। बिल बहुत ज़्यादा है, अगर मैंने इस महीने बिजली का बिल भर दिया तो मैं अपने तीन बच्चों को खाना नहीं खिला पाउँगा।”

घर में ‘हीरे’ जैसी बीवी, दिल बाहर वाली की G-string (धागे जैसी पतली अंडरवियर) पर: आमिर खान धराए, बॉक्सर ने माना बुरी लत

पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर ने एक मॉडल से सेक्सटिंग वायरल होने के बाद इसे अपनी लत बताते हुए सुधार के लिए थेरेपी लेने का एलान किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें