Tuesday, June 25, 2024

विषय

पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया

PFI आतंकी भारत को बनाना चाहते थे इस्लामी मुल्क… नहीं देंगे जमानत: बॉम्बे HC ने खारिज की रजी, उन्नैस और कय्यूम की बेल याचिका

भारत को 2047 तक इस्लामिक मुल्क बनाने के मंसूबे रखने वाले PFI के 3 आतंकियों की जमानत अर्जी बॉम्बे हाई कोर्ट ने ख़ारिज कर दी।

जाटों और गुर्जरों को एकजुट कर के रोक लिया था हिन्दुओं का नरसंहार, भड़के सिद्दीक कप्पन ने जारी किया था कपिल मिश्रा और परवेश...

इस साजिश का खुलासा PFI के हिट स्क्वाड गैंग के कमांडर कमाल केपी से NIA की पूछताछ के बाद हुआ। उस पर साल 2020 में हाथरस में दलित महिला की मौत के बाद अशांति फैलाने का आरोप है।

हिंदुओं से नफरत, 2047 तक भारत को इस्लामी मुल्क बनाने का मकसद: NIA ने 2 लाख के ईनामी PFI आतंकी अब्दुल सलीम को दबोचा

पीएफआई निजामाबाद आतंकी कैंप के मामले में NIA ने अब्दुल सलीम को गिरफ्तार किया है। उस पर दो लाख रुपए का ईनाम रखा गया था।

मस्जिदों के जरिए फंड, QR कोड-अकॉउंट में पैसे, हथियारों की खरीद: भारत के आतंकी संगठन की फंडिंग पर FATF रिपोर्ट, 3000 बैंक खातों का...

इस रिपोर्ट में बिना किसी संगठन का नाम लिए बगैर बताया गया है कि कैसे भारत का हिंसक कट्टरपंथी संगठन एक संरचित नेटवर्क के जरिए ऑनलाइन और ऑफलाइन फंड जुटाता था।

मछली खरीदने निकला, पुलिस के हत्थे चढ़ गया… NIA-ATS को थी PFI आतंकी रियाज़ मारूफ की तलाश, फरारी में ही भाभी के लिए किया...

मुखबिर ने मारूफ के बाजार जा कर मछली खरीदने की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की। मारूफ को बाजार से घर लौटने के दौरान दबोच लिया गया।

केरल में PFI नेता का हाउसिंग प्रोजेक्ट: ED ने चार विला और कई एकड़ जमीन की कुर्क, करोड़ों रुपए है कीमत

प्रवर्तन निदेशालय ने पीएफआई से जुड़े लोगों के 2.53 करोड़ रुपए की अचल संपत्तियों को जब्त किया है। इसमें 4 विला भी शामिल है।

घरों पर चिपके मिले ‘PFI ज़िंदाबाद’ के साथ-साथ 786 के पोस्टर, पुलिस ने शुरू किया जाँच: नवी मुंबई में प्रतिबंधित संगठन का समर्थन, पटाखे...

इस पोस्टर में हरे रंग की स्याही से अंग्रेजी भाषा में 'PFI जिंदाबाद' और 786 लिखा हुआ था। कुछ ही देर में इसी क्षेत्र के 2 अन्य घरों में अगरबत्ती और पटाखे बाँधे जाने की खबर आई।

केरल में ट्रेनिंग, अंडरग्राउंड हो देशभर में PFI का नेटवर्क खड़ा कर रहे थे परवेज और रईस: यूपी ATS ने कई जगहों पर मारे...

उत्तर प्रदेश पुलिस की ATS ने PFI से जुड़े सदस्यों की तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी की। 70 से अधिक संदिग्धों के हिरासत में लिए जाने की खबर है।

यूपी के 30 जिलों में ATS ने मारी ताबड़तोड़ रेड, PFI से जुड़े 55 संदिग्धों को दबोचा: SP नेता अब्दुल खालिक भी हिरासत में

एटीएस ने मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र से अब्दुल खालिक अंसारी और अताउर रहमान नामक व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। अब्दुल खालिक समाजवादी पार्टी का नेता है।

जिस प्रवीण नेट्टारू को इस्लामी कट्टरपंथियों ने कुल्हाड़ी से काट डाला, उनके परिवार के लिए BJP ने बनवाया नया घर: लगे ₹60 लाख, मूर्ति...

भाजपा युवामोर्चा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू के परिवार के लिए बीजेपी ने घर बनवाया है। इस घर को बनवाने का खर्च करीब 60 लाख रुपए बताया जा रहा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें