Monday, April 15, 2024

विषय

बजरंग दल

‘लाल तिलक भड़काऊ है’: टीका लगा कर स्कूल पहुँचे छात्र तो शिक्षक ने धुलवाया माथा, अभिभावकों और हिन्दू कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र में भूनी चौराहे के कदम पब्लिक स्कूल में शिक्षक ने छात्रों के माथे से तिलक धुलवाया। 'बजरंग दल' ने विरोध जताया।

हिन्दू लड़की, होटल का कमरा, 2 मुस्लिम लड़के… ‘बजरंग दल’ ने दोनों की धुनाई कर पुलिस को सौंपा, भेजा गया जेल

भोपाल में शुक्रवार (3 नवंबर, 2023) देर रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दो मुस्लिम युवकों को हिन्दू लड़की के साथ पकड़ा। वीडियो वायरल।

जूनागढ़ के ऐतिहासिक ‘ऊपरकोट किले’ में नमाज पढ़ रहे थे मुस्लिम, वीडियो वायरल: सयाजीराव यूनिवर्सिटी में भी हो चुकी हैं ऐसी कई घटनाएँ

जूनागढ़ के ऊपरकोट किले पर मुस्लिमों के एक समूह द्वारा नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ है। इस पर बजरंग दल ने नाराजगी जताई है।

‘एक और गोधरा की साजिश’: गुजरात में कट्टरपंथी इस्लामी भीड़ ने श्रद्धालुओं से भरी बस को रोका, कहा – हमारे इलाके में नहीं चलेगा...

VHP ने कहा, "हिंदू यात्रिओं को रोकने का क्या मतलब था? इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं? कहीं ये लोग एक और गोधरा कांड को अंजाम नहीं देना चाहते थे?"

झारखंड में मस्जिद के पास हिन्दुओं पर हमला, राम मंदिर वाली ‘शौर्य जागरण यात्रा’ से लौट रहे थे श्रद्धालु: बोले पूर्व CM – हेमंत...

राँची में आयोजित 'शौर्य जागरण यात्रा' से लौट रहे हिन्दू कार्यकर्ताओं पर पेलावल में मस्जिद के पास पत्थर बरसाए गए। एक महिला समेत 10 घायल हुए।

कोई भी मुस्लिम ना घुस सके: गरबा में शामिल होने वाले युवकों को लगाना होगा तिलक और गोमूत्र, आयोजकों-VHP-बजरंग दल का ऐलान

गुजरात में गरबा आयोजकों ने मुस्लिमों को दूर रखने के लिए इसमें शामिल होने वाले युवकों को तिलक लगाने और गोमूत्र से अभिषेक करने की घोषणा की है।

हिंदू समूह डटे तो इस्लामी कट्टरपंथियों की निकली हेकड़ी, हाथ जोड़ माँगने लगे माफी: महाराष्ट्र में बजरंग दल कार्यकर्ता के घर पर मुस्लिम भीड़...

गणपति विसर्जन के दौरान झड़प के बाद सूरज चक्रधर के घर पर मुस्लिम भीड़ ने हमला कर दिया। इसी मामले में हिन्दू कार्यकर्ताओं ने पुलिस कार्रवाई की माँग की।

बंगाल पुलिस को हाईकोर्ट का झटका: हिन्दुओं की यात्रा को मिली अनुमति, VHP-बजरंग दल करेंगे ‘शौर्य जागरण’ का शंखनाद

कलकत्ता हाई कोर्ट ने विहिप-बजरंग दल के 'शौर्य जागरण यात्रा' की मंजूरी दे दी। पश्चिम बंगाल पुलिस ने इसकी अनुमति देने से इनकार कर दिया था।

हिन्दू कार्यकर्ता के घर पर कट्टरपंथी मुस्लिम भीड़ का हमला, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार: गणेश विसर्जन में श्रद्धालुओं को गाड़ी से कुचलने की कोशिश

गणपति विसर्जन में मारपीट के झूठ की पोल खुलने के बाद पुणे में बजरंग दल कार्यकर्ता के घर पर सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम भीड़ का हमला।

नूहं गया बजरंग दल का कार्यकर्ता, अब माँ हर किसी से पूछती है- मेरे प्रदीप को देखा क्या: इसी हत्या में नामजद है AAP...

मेरे प्रदीप को देखा क्या? यह सवाल है बजरंग दल कार्यकर्ता प्रदीप शर्मा की माँ का। नूहं हिंसा में प्रदीप की हत्या कर दी गई थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe