Thursday, April 18, 2024

विषय

बीएसपी

लोकसभा चुनाव 2024: BSP छोड़ BJP में शामिल हुए रितेश पांडेय, पीएम मोदी संग लंच में हुए थे शामिल, राम मंदिर आंदोलन से जुड़ा...

रितेश पाण्डेय ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को देखते हुए विकसित भारत की कल्पना में अपना सहयोग देने के लिए इस बड़े मिशन के लिए बीजेपी के साथ जुड़ कर काम करने के लिए आगे आया हूँ।

मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को दी BSP की जिम्मेदारी, 15 साल पहले कहती थीं परिवार से नहीं होगा उत्तराधिकारी

बहुजन समाज पार्टी भी परिवारवाद की राह पर आगे बढ़ गई है। मायावती ने अपने भाई के बेटे यानी भतीजे को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है।

आटा चक्की में फँस हुई मौत, मीडिया ने जोड़ा ‘रेप-हत्या’ का एंगल, SP-भीम आर्मी-BSP ने फैलाई खबर: UP पुलिस ने बताई पूरी बात

बांदा में मिले दलित महिला के शव को लेकर कहा जा रहा है कि महिला के साथ रेप हुआ फिर उसे टुकड़े हुए, वहीं पुलिस का कहना है कि मौत आटा चक्की में आने से हुई।

‘नीच को नीच नहीं तो और क्या कहेंगे’: दानिश अली ने PM मोदी को दी थी गाली, तभी रमेश बिधूड़ी ने खोया आपा –...

BJP सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष को भेजे गए पत्र में लिखा है कि बसपा सांसद दानिश अली ने पीएम मोदी के लिए 'नीच' शब्द का प्रयोग किया।

मुख़्तार के भाई अफजाल अंसारी की सांसदी हुई रद्द: गैंगस्टर एक्ट में हुई थी 4 साल की सजा, गाजीपुर सीट से था BSP सांसद

गाजीपुर से बसपा सांसद और मुख़्तार के भाई अफजाल अंसारी की संसद सदस्यता रद्द कर दी गई। उसे गैंगस्टर एक्ट के तहत 4 साल की सज़ा सुनाई गई थी।

‘गोरखपुर में BSP कार्यकर्ता को जलाया’: बिहार की फोटो दिखाकर BJP को कर रहे थे बदनाम, UP पुलिस ने बताया सच

सोशल मीडिया पर एक इमेज को वायरल कर दावा किया जा रहा है कि गोरखपुर में बीएसपी के कार्यकर्ता को बीजेपी को वोट नहीं देने पर जिंदा जला दिया गया।

हिंदुओं की धार्मिक भावनाएँ आहत करने के मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ अरेस्ट वारंट: 7 साल पुराना केस, ले रखा था स्टे

स्वामी प्रसाद मौर्य ने 2014 में हिंदुओं के खिलाफ बयानबाजी करते हुए अपने समर्थकों से पूजा नहीं करने की अपील की थी। तब वो बीएसपी में थे।

नदी के पानी से ज्यादा ताकत ताड़ी में, इसे पीने से नहीं होगा कोरोना: BSP नेता भीम राजभर

राजभर के इस बेतुके बयान के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। डॉ गुड्डू कहते हैं, "ताड़ी है जगतारणी..."

रेप आरोपित BSP सांसद ने वाराणसी कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, 14 दिन की न्यायिक हिरासत

पीड़िता ने इस बात का भी ख़ुलासा किया था कि अतुल राय ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। अतुल राय लोकसभा चुनाव प्रचार के समय से ही लापता था। पिछले दिनों संसद में शपथ ग्रहण के दौरान भी अतुल राय वहाँ मौजूद नहीं था, इसलिए भी वो चर्चा का विषय बना हुआ था।

गर्लफ्रेंड के लिए MBA का पेपर लीक करवाने पर बसपा नेता फिरोज़ आलम गिरफ्तार

अलियास ने माना कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की मदद करना चाहता था, जो कि एमबीए कर रही थी। इसके लिए उसने AMU के कर्मचारी इरशाद की सहायता ली। ये आरोपित लीक हुए पेपर को ₹2,000 प्रति व्यक्ति बेचने की प्लानिंग कर रहे थे। इसके लिए इन सभी ने व्हाट्सअप ग्रुप भी बना लिया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe