Wednesday, June 29, 2022

विषय

बेगूसराय

मवेशी का इलाज करने वेटनरी डॉक्टर को बुलाया, जबरन करवा दी शादी: बिहार में पकड़ुआ ब्याह का Video वायरल

बिहार के बेगूसराय में मवेशी के इलाज के लिए वेटनरी डॉक्टर को बुलाकर जबरन शादी करा दी गई। पकड़ुआ ब्याह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बेगूसराय में 300 की मुस्लिम भीड़ ने तलवार, चाकू के साथ हिंदुओं पर बोला हमला, 20 घायल: गिरिराज सिंह ने पूछा- हिंदू कहाँ चला...

बिहार के बेगूसराय के रजौरा में मुस्लिमों की भीड़ ने हिंदुओं पर लाठी, डंडे, तलवार से हमला बोला। घटना में 20 हिंदू घायल बताए गए हैं।

बिहारी लड़के ने 51 सेकेंड तक हैक किया गूगल, मिली ₹3.66 करोड़ की नौकरी: वायरल न्यूज का सच

ऋतुराज बिहार के बेगूसराय के रहने वाले हैं। हाल में उन्होंने गूगल में एक बग खोजकर सुर्खियाँ बटोरी थीं, जिसके बाद उन्हें लेकर फेक न्यूज फैली।

झारखंड की मुस्लिम लड़की साहिला बिहार के सोहन के लिए बनीं शालिनी: मंदिर में रचाई हिंदू रीति-रिवाज से शादी

झारखंड के हजारीबाग जिले की रहने वाली हैं साहिला परवीण। अब ये शालिनी कुमारी बन गई हैं। अपने प्रेमी सोहन से मंदिर में शादी करके...

बेगूसराय: मस्जिद की दीवार फाँद घर में घुसा मोहम्मद छोटू, चाकू खाकर भी नहीं डरी हिंदू महिला; पर पुलिस के रवैए से टूटी

ताबड़तोड़ चाकू खाकर हिंदू महिला ने जिस मोहम्मद छोटू को पुलिस के हवाले किया था वह बाद में छोड़ दिया गया। अब महिला को अपनी सुरक्षा की चिंता सता रही।

कावर झील पक्षी विहार या किसानों के लिए दुर्भाग्य? Kavar lake, Manjhaul, Begusarai

15000 एकड़ में फैली यह झील गोखुर झील है, जिसकी आकृति बरसात के दिनों में बढ़ जाती है जबकि गर्मियों में यह 3000-5000 एकड़ में सिमट कर...

बेगूसराय में बजरंग दल कार्यकर्ता की मॉब लिंचिंग की कोशिश, हथियारों के साथ 400 की मुस्लिम भीड़ ने घेरा

"शुभम बाहर निकल आज तुझे नहीं छोड़ेगें! वह लोग उन्हें पिस्टल दिखाने लगे। उन्होंने हालात बिगड़ता देख थाना प्रभारी को फोन किया और कहा, "सर प्लीज बचाइए। अब हम लोग नहीं बचेंगे।"

आफ़ताब दोस्तों के साथ सोने के लिए बनाता था दबाव, भगवान भी आलमारी में रखने पड़ते थे: प्रताड़ना से तंग आकर हिंदू महिला ने...

“कई बार मेरे पति आफ़ताब के द्वारा मुझपर अपने दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बनाया गया लेकिन मैं अडिग रहीं। हर रोज मेरे साथ मारपीट हुई। मैं अपना नाम तक भूल गई थी। मेरा नाम तो हरामी और कुतिया पड़ गया था।"

‘बलात्कारी अब्बा’ पर पुलिस कार्रवाई में बजरंग दल ने की बेटियों की मदद, भड़का कन्हैया कुमार का यार जीशान

लड़कियाँ बजरंग दल से पहले अपने गाँव वालों को और रिश्ते में एक भाई को यह सब बातें बता चुकी थीं। मगर, कहीं उनकी सुनवाई नहीं हुई तो कहीं कहा गया, “जो अब्बा कह रहे हैं उसको मानो।”

बाढ़ पीड़ितों से आपकी काफ़ी तारीफ सुनी, दोबारा सुनने को न मिले: गिरिराज सिंह

"एसडीओ साहब भला गाड़ी से क्यों उतरेंगे? वो तो बाबू हैं, साहब हैं। बहुत बड़े आदमी हैं। बाढ़ पीड़ितों से मैंने आपकी काफ़ी तारीफ सुनी है। कोशिश कीजिए कि मुझे ये दोबारा सुनने को न मिले। पीड़ितों के लिए कैम्प लगाइए नहीं तो आपके दफ़्तर के बाहर धरना दूँगा। ।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,225FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe