Thursday, May 23, 2024

विषय

मेनका गाँधी

अगर आप दूध (अमूल) पीते हैं तो आप मांस (गाय) खा रहे हैं… आप गौहत्या करवा रहे हैं: मेनका गाँधी के आरोपों को कोऑपरेटिव...

कोऑपरेटिव सोसाइटी ने कहा, "Amul एक जिम्मेदार ब्रांड है और इसके 36 लाख किसान अपने पशुओं से प्यार करते हैं, उनकी सुरक्षा करते हैं और उनका ध्यान रखते हैं।"

देश दामादों से आगे निकल चुका है: रॉबर्ट वाड्रा पर मेनका गाँधी का सीधा जवाब, राहुल गाँधी पर बोलीं- सलाह उसको दूँ जो सुने

बीजेपी की वरिष्ठ नेता मेनका गाँधी ने रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि देश दामादों से आगे बढ़ चुका है। रॉबर्ट वाड्रा कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा के पति हैं।

नोएडा की जिस रेव पार्टी को लेकर एल्विश यादव से हुई थी पूछताछ, उसमें परोसा गया था कोबरा-करैत का विष: FSL रिपोर्ट से खुलासा

बिग बॉस विनर एल्विश यादव के खिलाफ ये केस मेनका गाँधी के एनजीओ 'पीपल फॉर एनिमल' की ओर से दर्ज कराया गया था।

अब एल्विश यादव के खिलाफ कोर्ट पहुँचीं मेनका गाँधी: फरीदाबाद से बरामद हुए 2 और कोबरा साँप, दूसरे राज्यों से मँगा कर गोदाम में...

नोएडा के सेक्टर-51 में आयोजित रेव पार्टी में साँपो के जहर की सप्लाई मामले में पुलिस रिमांड पर लिए गए राहुल ने कई राज बताए हैं।

‘माफी तैयार रखें मैडम’: मेनका गाँधी पर एल्विश यादव का पलटवार, झूठा केस करके लोकसभा टिकट पाने के जुगाड़ पर कसा तंज

मेनका गाँधी ने कहा कि एल्विश यादव को तुरंत गिरफ्तार करने की जरूरत है। इस पर पलटवार करते हुए एल्विश ने लिखा - "माफी तैयार रखो मैडम"

मेनका गाँधी को ₹100 करोड़ की मानहानि का नोटिस: कहा था- सबसे बड़ा धोखेबाज है ISKCON, कसाइयों को बेचता है गायें

सांसद मेनका गाँधी को ISKON ने 100 करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा है। मेनका ने कहा था कि वह बूढ़ी गायें कसाइयों को बेचता है।

‘ये सबसे बड़े फ्रॉड, कसाइयों को बेचते हैं गाय’: मेनका गाँधी के आरोपों को इस्कॉन ने बताया झूठा, कहा- वे जीवनभर हमारी गोशाला में...

इस्कॉन ने सांसद मेनका गाँधी द्वारा बूचड़खानों को गाय बेचने के आरोपों को निराधार और झूठा बताते हुए खारिज कर दिया।

अलीगढ़ में कम हुए बकरा-बकरी, AMU करेगा स्टडी: मेनका गाँधी गधों की कम होती संख्या से चिंतित, कहा- औरत के शरीर को सुंदर रखता...

मेनका ने कहा, "ऐसा माना जाता है कि गधी के दूध का साबुन औरत के शरीर को हमेशा सुंदर रखता है। क्यों न हम लोग बकरी और गधी के दूध का साबुन बनाए।"

जब इंदिरा गाँधी की बहू की मैगजीन में छपी सेक्स स्कैंडल की फोटो: सास-बहू की वो साजिश जिसके शिकार बने दलित जगजीवन राम

बाबू जगजीवन राम के राजनीतिक जीवन के महत्वपूर्ण पड़ाव पर सामने आया उनके बेटे का सेक्स स्कैंडल उनके राजनीतिक करियर को पटरी से उतारने की साजिश से कम नहीं था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें