Thursday, May 30, 2024

विषय

यति नरसिंहानंद सरस्वती

नाबालिग हिन्दू लड़की की ID पर डासना मंदिर में घुस रहा था मोहसिन, साथ में एक मुस्लिम लड़की: यति नरसिंहानंद बोले – रेकी करने...

गाजियाबाद के डासना मंदिर में नाबालिग हिन्दू लड़की के की ID पर घुसने की कोशिश कर रहा था मोहसिन। साथ में एक हिन्दू लड़की भी। यति नरसिंहानंद ने लगाया रेकी का आरोप।

‘चीन में बम से उड़ा दिए जाते हैं मदरसे, भारत में भी ऐसा ही हो’: यति नरसिंहानंद के खिलाफ FIR, कहा था – AMU...

यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा है कि मदरसों और 'भारत विभाजन की नींव रखने वाले इस्लाम के गढ़' AMU को बम से उड़ा देना चाहिए। FIR हुई दर्ज।

नरसिंहानंद के नेतृत्व में फिर लौट रहा ‘धर्म संसद’, अबकी गाजियाबाद में होगा साधु-संतों का जमावड़ा

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के डासना में स्थित शिव-शक्ति धाम के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने एक बार फिर से धर्म संसद का आयोजन तय किया है।

वसीम रिजवी की किताब ‘मोहम्मद’ पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की माँग भी ठुकराई

सुप्रीम कोर्ट ने भारतीय मुस्लिम शिया इस्ना आशारी जमात की याचिका खारिज कर दी है। वसीम रिजवी और यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की माँग की गई थी।

भगवान राम कैरेक्टरलेस, नूपुर शर्मा के साथ रेप (अप्राकृतिक यौन क्रिया) की सजा: यूट्यूबर वली अहमद का वीडियो, हिंदू-घृणा से भरे कॉमेंट

पटना का यूट्यूबर है - वली अहमद। इसने नूपुर शर्मा के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के साथ-साथ हिन्दू देवी-देवताओं पर भी की बेहद अभद्र टिप्पणी।

जुमे के दिन जामा मस्जिद में मौलवियों से शास्त्रार्थ करेंगे महंत यति नरसिंहानंद, कहा – ‘उनकी किताब में लिखा है, बताने पर सर तन...

नरसिंहानंद ने कहा कि बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा कही गई बातें हदीस और कुरान में लिखी हैं। इसी को दिखाने वे जामा मस्जिद...

जितेंद्र त्यागी ने जताई संन्यास की इच्छा, नरसिंहानंद ने भी सार्वजनिक जीवन को कह चुके हैं अलविदा: अब नहीं होगी कोई ‘धर्म संसद’?

जितेंद्र त्यागी ने हरिद्वार स्थित शांभवी धाम में काली सेना प्रमुख स्वामी दिनेशानंद भारती के साथ रुद्राभिषेक किया था। इस दौरान ही उन्होंने संन्यास की इच्छा जताई।

इस्लामी जिहाद के खिलाफ अब धर्म संसद नहीं करेंगे यति नरसिंहानंद: सार्वजनिक जीवन से संन्यास, कहा- सनातन और गीता के प्रचार-प्रसार में लगाऊँगा जीवन

यति नरसिंहानंद ने सार्वजानिक जीवन से संन्यास लेकर पूरी तरह अपना जीवन धार्मिक कार्यों में लगाने की बात कही है।

यति नरसिंहानंद ने डासना मंदिर पर हुए हमलों को गिनाया, कहा – पिछले सभी महंत मार डाले गए या भगा दिए गए, मुस्लिमों के...

डासना के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने मंदिर पर हुए हमलों और लूटपाट की घटनाओं का जिक्र करते हुए पुलिस पर निष्क्रियता के आरोप लगाए।

नरसिंहानंद, पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ, जितेन्द्र त्यागी सहित 26 लोग थे मुस्लिमों के निशाने पर: किशन भरवाड केस में गिरफ्तार मौलाना अय्यूब के मोबाइल से खुले...

जाँच एजेंसियों ने गाजियाबाद के डासना मंदिर के यती नरसिंहानंद और जितेंद्र त्यागी (पूर्व नाम वसीम रिजवी) सहित 26 लोगों के प्रोफाइल का खुलासा किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें