Thursday, January 20, 2022

विषय

योगी सरकार

‘कब्रिस्तान बनाने से फुर्सत हो तब तो मंदिर के बारे में सोचते’: CM योगी का अखिलेश यादव पर निशाना – रामभक्तों पर चलवाई गोलियाँ

"2017 से पहले सीएम ऑफिस में मुजफ्फरनगर के दंगाइयों का सम्मान होता था, लेकिन 2017 के बाद वहाँ किसानों का सम्मान और गुरुबाणी पाठ होता है।

‘जाटों की नाराजगी खत्म, पश्चिमी यूपी योगी के साथ’: खुलकर समर्थन में आए लोग, कहा- ‘योगी से अच्छा मुख्यमंत्री अभी तक नहीं मिला’

मुस्लिम युवक आबिद ने भी योगी सरकार की तारीफ की और कहा कि उनसे मुस्लिमों में कोई डर नहीं है। यह भी बताया कि ओवैसी को उनके क्षेत्र में वोट...

‘मदरसे पैदा करते हैं आतंकी, मौका मिला तो बैन करूँगा’: यूपी के मंत्री रघुराज सिंह ने कहा- राज्य में 250 से 22000 हो गए...

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा है कि देश के मदरसे आतंकवादी पैदा करते हैं। इन्हें बंद किया जाना चाहिए।

‘हम देश को जाति-क्षेत्र और मजहब के आधार पर बँटने नहीं देंगे, दंगा किया…तो सात पुश्तें भरेंगी’: योगी आदित्यनाथ

पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा दंगा करोगे तो सात पुश्तों को इसकी भरपाई करनी पड़ेगी। मूर्ति कला उद्योग बना रोजगार का साधन।

‘वो आतंकवादी थे, खालिस्तानी थे… किसान नहीं’ – लखीमपुर खीरी हिंसा से पीड़ित एक पिता हैं TV-मोबाइल से दूर… बेटे शुभम मिश्रा को मरते...

परिजन कहते हैं कि जो लड़के (बीजेपी के) मारे गए हैं उस पर विपक्षियों ने कुछ नहीं कहा। आखिर ये भी तो किसान के बच्चे हैं। उनको सिर्फ बीजेपी का क्यों बताया जा रहा है।

‘घटना का राजनीतिकरण न हो’: लखीमपुर खीरी हिंसा में मृतक ‘किसान’ के परिजनों ने की हाथ जोड़ कर अपील, Video

लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए 'किसान' लवप्रीत सिंह के परिवार वालों ने हाथ जोड़कर कहा है कि इस घटना पर राजनीति न की जाए।

‘जिहाद हमारे ऊपर फर्ज, हम करेंगे’: जमीयत वाले मदनी बोले- योगी सरकार में दबे हुए महसूस कर रहे मुस्लिम

मौलाना महमूद मदनी ने कहा, "योगी सरकार में मुसलमान दबा हुआ महसूस कर रहा है। मुसलमानों को शारीरिक और मानसिक​ रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।"

‘मुस्लिमों को डराने की कोशिश कर रही है योगी सरकार’: देवबंद में ATS कमांडो सेंटर से भड़की समाजवादी पार्टी

एटीएस सेंटर खोलने के योगी सरकार के फैसले पर समाजवादी पार्टी ने कहा कि योगी सरकार मुस्लिमों को डराने की कोशिश कर रही है।

मुहर्रम पर यौन घटनाएँ, गौहत्या… कट्टरपंथी-सांप्रदायिक माहौल: UP वाली गाइडलाइन के खिलाफ CM योगी को पत्र

ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष यासूब अब्बास ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। इस पत्र में जारी की गई गाइडलाइन से 'अपशब्द' हटाने की माँग है।

योगी सरकार के कोविड मैनेजमेंट ने दिखाया असर, 24 घंटों में 50 जिले से नहीं आया एक भी कोरोना केस, न हुई कोई मौत

कोरोना संकट की दूसरी लहर के दौरान यूपी में भी महाराष्ट्र, केरल की तरह आँकड़े बढ़ रहे थे, लेकिन सही प्रबंधन ने पूरी तस्वीर को बदल दिया। आज यूपी में सिर्फ 593 केस एक्टिव हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,380FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe