Sunday, April 11, 2021

विषय

रविशंकर प्रसाद

मनसुख हिरेन हत्याकांड में ATS ने सचिन वाजे को बताया मुख्य साजिशकर्ता, कानून मंत्री ने कहा- महाराष्ट्र में खेला चल रहा है

महाराष्ट्र एटीएस प्रमुख ने हत्या के पीछे वाजे का क्या मकसद था इसका खुलासा नहीं किया है। उन्होंने केवल महत्वपूर्ण दस्तावेज साझा किए हैं, जो हत्या के मामले में वाजे की संलिप्तता की ओर इशारा करते हैं।

3 महीनों के भीतर लागू होगी सोशल, डिजिटल मीडिया और OTT की नियमावली: मोदी सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स

आपत्तिजनक विषयवस्तु की शिकायत मिलने पर न्यायालय या सरकार जानकारी माँगती है तो वह भी अनिवार्य रूप से प्रदान करनी होगी। मिलने वाली शिकायत को 24 घंटे के भीतर दर्ज करना होगा और 15 दिन के अंदर निराकरण करना होगा।

मुस्लिम/ईसाई बन चुके दलितों को आरक्षण का लाभ नहीं, हिन्दू-सिख-बौद्ध दलितों को मिलता रहेगा लाभ: कानून मंत्री

हिन्दू, सिख या बौद्ध धर्म स्वीकार करने वाले अनुसूचित जाति के लोग आरक्षित सीट से चुनाव लड़ने के योग्य होंगे। जो मुस्लिम या ईसाई बन गए, उन्हें...

बुरहान वानी के गाँव में भी हार गया गुपकार गैंग, लोगों ने काम करने और राज करने वालों में देखा फर्क: रविशंकर प्रसाद

जनता ने आतंकियों को वोट के माध्यम से तमाचा मारा है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद यहाँ के लोगों ने जमीन पर विकास देखा।

समस्तीपुर में गोभी की फसल पर हल चलाने वाले किसान को नए कृषि कानून से मिला 10 गुना भाव: जानिए कैसे हुआ संभव

सरकार ने कृषि उत्पादों की बिक्री के लिए डिजिटिल प्लेटफार्म बना रखा है। इसी प्लेटफार्म पर दिल्ली के एक खरीददार ने किसान की गोभी 10 रुपए प्रति किलो खरीदने का ऑफर दिया।

DakPay: भारतीय डाक ने लॉन्च की डिजिटल ऐप, जानिए इसके बारे में

भारतीय डाक विभाग और इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक्स (IPPB) ने एक नया डिजिटिल पेमेंट एप डाकपे (DakPay) लॉन्च किया है।

‘जब भी आप किसी मिलिट्री डील में ‘दलाली’ के बारे में सुनें तो कॉन्ग्रेस के बारे में सोचें’: रविशंकर प्रसाद

“बिना लूट के कोई सुरक्षा की डील नहीं, बिना किक बैक के कोई सुरक्षा के संबंधित खरीदारी नहीं और इन सब में कहीं न कहीं कुछ कॉन्ग्रेस नेताओं के नाम आते हैं, उनके व उनके परिवार से जुड़े लोग आते हैं।”

सिर्फ 194 दिन में बिहार के हर गाँव में फास्ट इंटरनेट, जुड़ेगा ऑप्टिकल फाइबर से, बनेगा देश का पहला ऐसा राज्य

गाँवों में टेली-मेडिसिन के द्वारा जनता को बड़े अस्पतालों के अच्छे डॉक्टरों की सलाह भी मिल सकेगी। छात्र तेज गति इंटरनेट उपलब्ध होने से...

‘मनमाना फैसला न आने पर कॉन्ग्रेसी गिरोह ने हमेशा न्यायपालिका के खिलाफ अभियान चलाकर उसे कमजोर किया’

कॉन्ग्रेस के यह फैसले न्यायपालिका की स्वतंत्रता पर स्पष्ट हमला थे। SC के जजों के निष्कासन को सत्तारूढ़ कॉन्ग्रेस और वाम दलों ने पूरी तरह से सही ठहराया था।

‘फेसबुक अविश्वसनीय फैक्ट चेकर्स के भरोसे कैसे बैठ सकता है’: रविशंकर ने जुकरबर्ग को पत्र लिखकर संस्थान के पूर्वग्रहों पर लगाई फटकार

रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि फेसबुक इंडिया टीम में कई वरिष्ठ अधिकारी एक विशेष राजनीतिक विचारधारा के समर्थक हैं और फेसबुक के संगठन में सत्ता संघर्ष चल रहा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,165FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe