Sunday, April 21, 2024

विषय

राणा अयूब

‘हिन्दुओं ने मुस्लिम को पीटा, महिला का गर्भपात हो गया’: क्विंट-राना अय्यूब गिरोह का दावा निकला झूठा, सच्चाई – इमरान ने चप्पल से मारा,...

चप्पल से पीटने के बाद इमरान ने लिंगम को गाली दी और हनुमान माला के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी भी की। गिरफ़्तारी के बाद मिल गई जमानत।

SC ने खारिज की राणा अयूब की याचिका, लटकी गिरफ्तारी की तलवार: गरीबों के नाम पर करोड़ों खाने का आरोप, खुद को बताती हैं...

मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुप्रीम कोर्ट ने राणा अयूब की याचिका ख़ारिज कर दी है। अब उन्हें गाजियाबाद स्पेशल कोर्ट में हाजिर होना ही पड़ेगा।

‘ग्लोबल मुस्लिम मीडिया पर्सन ऑफ द ईयर’: राना अय्यूब के लिए नाइजीरिया के अजीबोगरीब पोर्टल से आया अवॉर्ड, ‘द गार्जियन’ बना हिजाब का सबसे...

प्रोपगेंडा स्तंभकार और वित्तीय धोखाधड़ी की आरोपित राना अय्यूब ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें मुस्लिम अवॉर्ड की बात है।

‘काफिर, ये शिर्क है’: दिवाली मना कर अपनी ही कौम के कट्टरपंथियों के लिए ‘मुर्तद’ बनीं राना अय्यूब, कमेंट सेक्शन बंद करने के बावजूद...

'पत्रकार' राना अय्यूब एक बार फिर कट्टरपंथी इस्लामवादियों के निशाने पर हैं। उनके ही कौम के लोग दिवाली मनाने के लिए उन्हें आड़े हाथों ले रहे।

लोगों को ठगने के लिए राना अयूब ने चलाया डोनेशन अभियान, दान के नाम पर जुटा लिए ₹2.69 करोड़: ED ने दाखिल की चार्जशीट

2021 में केस दर्ज होने के बाद जाँच शुरू हुई। ईडी ने पाया कि अयूब ने धोखाधड़ी की नियत से फंड जुटाए और उसके बाद उस पैसे को अपने पिता और बैंक के खाते में डाला।

‘वो महात्मा गाँधी की हत्या का जश्न मना रहे’: फेक ट्विटर हैंडल को RSS का बता कर राना अय्यूब ने रोया रोना, पहले भी...

यह RSS का ट्विटर हैडल नहीं है, बल्कि यह एक फेक अकाउंट है। स्वदेशी जागरण मंच का अपना वेरिफाइड हैंडल है। उस पर ऐसा कुछ भी नहीं लिखा गया है।

‘राना अयूब क्या तुम मुस्लिम हो?’ – इस्लाम और हिजाब पर देने चली थीं ज्ञान, खुद के मजहब वालों ने लगा दी बत्ती

हिजाब या बुरके को लेकर ज्ञान बाँट रही थीं राना अयूब। ट्विटर पर मौजूद मुस्लिमों ने कुरान का हवाला देकर उनकी बत्ती लगा दी।

सड़कों पर ही नहीं, मंदिर-गुरुद्वारे में भी नमाज पढ़ना है इस्लामी गिरोह का सपना: गणेश उत्सव से राना अयूब को लगी मिर्ची, हिंदू ही...

राना अयूब को शायद दुख है कि आखिर जब मुस्लिम समुदाय खुद ही गणेश पंडाल में नमाज पढ़ आता है तो हिंदुओं को क्या जरूरत ईदगाह में गणेश मूर्ति लगवाने की।

राणा अयूब ने डिलीट किया सलमान रुशदी की ‘सलामती’ वाला ट्वीट: कट्टरपंथी बिरादर दे रहे थे गाली, बता रहे थे हुजूर की शान में...

इस्लामवादियों ने राणा की क्लास लगाते हुए कहा, "वे किसी ऐसे शख्स को फ़ॉलो नहीं कर सकते हैं, जिसने पैगंबर का अपमान करने वाले का समर्थन किया हो।"

ज्ञानवापी पर राणा अयूब के ‘जहर’ को ट्विटर ने भारत में किया बैन, सर्वे का आदेश देने वाले जज को मिल रही थी मौत...

ज्ञानवापी पर किया गया राणा अयूब का ट्वीट, ट्विटर ने भारत में प्रतिबंधित कर दिया है। ट्विटर की कार्रवाई के बारे में खुद राणा ने जानकारी दी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe