Friday, June 21, 2024

विषय

Catholic Church

चर्च में पादरी ने बेटे-बेटी के साथ मिल कर 3 साल की बच्ची को मार डाला, ‘भूत उतारने’ के लिए पीट रहे थे: असीम...

अमेरिका में एक पादरी ने अपनी बेटी और बेटे के साथ मिलकर अपनी 3 साल की नातिन को मार डाला। वो कथित तौर पर बच्ची के ऊपर से 'शैतान' के असर को खत्म करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान कई घंटों की पिटाई और प्रताड़ना से बच्ची की मौत हो गई।

चर्च के बाद अब ईसाइयों का यूथ संगठन भी आया आगे, दिखाएगा ‘द केरल स्टोरी’: लव जिहाद दिखाने वाली फिल्म पर बिलख रहे हैं...

केरल के ईसाइयों का युवा संगठन KCYM फिल्म द केरल स्टोरी को जगह-जगह पर दिखाएगा। इससे पहले इडुक्की चर्च प्रशासन ने यह फिल्म दिखाई थी।

मुस्लिम शासक ‘दोस्त’ फिर भी इस्लामी भीड़ ने मार डाले 4000 यहूदी, क्रॉस पर लटकाया: 956 साल पहले ग्रेनाडा में हुआ था एक नरसंहार

956 साल पहले 30 दिसंबर 1066 को ग्रेनाडा में मुस्लिम भीड़ ने यहूदियों का नरसंहार किया था। उन्होंने एक व्यक्ति की गलती की सजा में सभी यहूदियों के घरों पर हमला किया था।

‘पैसा और पॉवर जीत गया’: पादरी फ्रेंको मुलक्कल के रेप केस में बरी होने पर महिलाएँ दुःखी, जाँच टीम ने कहा – समझ से...

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इस फैसले पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा, "पीड़ित नन को उच्च न्यायालय जाना चाहिए। हम उनके साथ हैं।"

13 बार रेप, जननांग में अंगुली, झिल्ली का फटना…. कोई नहीं आया काम: पीड़ित नन पर पति के साथ यौन संबंध बन गया बिशप...

नन से दुष्कर्म के मामले में केरल के रोमन कैथोलिक चर्च के बिशप फ्रेंको मुलक्कल को कोर्ट ने शुक्रवार (14 जनवरी 2022) को बरी कर दिया।

बच्चियों के साथ ईसा मसीह वाले क्रॉस से रेप, बच्चों को सेक्स के लिए मजबूर: चर्च में नन-पादरियों ने किया 3 लाख+ यौन शोषण

बच्चे-बच्चियों के साथ चर्च के भीतर क्या-क्या होता था, कैसे रेप किया जाता था, इसे जान लीजिए। सिर्फ पादरी नहीं बल्कि महिला पादरी (नन) भी...

सेक्स पार्टी के लिए पादरियों को बच्चों की सप्लाई करती थीं नन, रेप के बदले देते थे पैसे: पीड़ित ने जर्मनी की कोर्ट में...

जर्मनी के एक 'चिल्ड्रेन्स होम' में काम करने वाली नन पर पादरियों, राजनेताओं और व्यापारियों को सेक्स पार्टी में बलात्कार करने के लिए बच्चे सप्लाई करने का आरोप लगा है।

चर्च के नए साल के कैलेंडर में रेप आरोपित फ्रैंको मुलक्कल, भड़के लोगों ने लगाई आग

बलात्कार आरोपित होने के बाद भी केरल में रोमन कैथोलिक चर्च के पूर्व पादरी फ्रैंको मुलक्कल को कैलेंडर में लगातार जगह दी जा रही है।

पोप ने बिकनी मॉडल की तस्वीर को किया लाइक, मॉडल ने कहा – ‘कम से कम अब स्वर्ग तो जरूर जाऊँगी’

जिस तस्वीर को पोप ने लाइक किया है, उसमें नतालिया एक सेक्सी ड्रेस पहने हुई हैं। इस ड्रेस में वो किसी कैथोलिक स्कूल की लड़की दिख रही हैं।

केरल: प्रार्थना सभा आयोजित करने पर चर्च का पादरी गिरफ्तार, सभा में भाग लेने वाले 100 अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज

केरल सरकार के रोक लगाने के बावजूद चर्च के पादरी ने सरकार के आदेश की अवहेलना करते हुए एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया, जिसमें कम से कम 100 लोगों ने हिस्सा लिया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें