Sunday, July 14, 2024

विषय

DELHI RIOTS

जिस प्रदर्शन में लगे ‘भारत की बर्बादी’ के नारे उसे गर्लफ्रेंड ने बताया ‘कविता पाठ’, सुनते रहे समदीश भाटिया: बॉयफ्रेंड की करतूत को कोर्ट...

'कश्मीर की आज़ादी', 'भारत की बर्बादी' और 'हर घर से अफजल निकलेगा' वाले प्रदर्शन को उमर खालिद की गर्लफ्रेंड बनोज्योत्स्ना लाहिरी ने बताया 'सामान्य', सुनते रहे समदीश भाटिया।

न्यायिक प्रक्रिया को प्रभावित करने के लिए उमर खालिद के पक्ष में नैरेटिव चलाया जा रहा था: दिल्ली दंगों के सरगना की जमानत याचिका...

दिल्ली दंगों के आरोपित उमर खालिद की बेल की सुनवाई में सरकारी वकील ने कहा कि वह अपने संपर्कों के जरिए न्यायिक प्रक्रिया प्रभावित कर रहा था।

कौन है आसिफ मुज्तबा जिसे दिल्ली दंगों के मास्टरमाइंड शरजील इमाम ने बताया है सह-साजिशकर्ता, रोहिंग्या मुस्लिमों के नाम पर उगाह चुका है करोड़ों...

साल 2020 में देश की राजधानी दिल्ली में एंटी-हिंदू दंगों में मास्टरमाइंड के तौर पर शरजील इमाम की पहचान हुई, जो अभी भी जेल में है।

‘अपराध नफरत से प्रेरित, हिंदुओं को नुकसान पहुँचाना उद्देश्य’: साल 2020 के दिल्ली दंगों में नूरा और नबी मोहम्मद को सजा, लूटपाट और आगजनी...

कड़कड़डूमा कोर्ट ने नूर मोहम्मद को सजा सुनाते हुए कहा, "दंगों की कार्रवाई नफरत से प्रेरित थी, जबकि डकैती और लूट लालच से प्रेरित थी।"

शरजील इमाम का साथी, ISIS आतंकियों को दिल्ली में छिपाया, हिंदू विरोधी दंगों में भी शामिल: जानिए कौन है अरशद वारसी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शाहनवाज आलफ उर्फ सफीउज्जमा, अरशद वारसी और रिजवान अब्दुल हाजी अली को गिरफ्तार किया है।

जामिया हिंसा की सुनवाई कर रहे जज ने इस मामले से खुद को अलग किया: आरोपित शरजील इमाम और सफूरा सहित 11 को किया...

दिसंबर 2019 में जामिया यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा की सुनवाई कर रहे दिल्ली की साकेत कोर्ट के जज ने खुद को मामले से अलग किया।

बरी हुआ शरजील इमाम, जामिया हिंसा मामले में अदालत से राहत: CAA के खिलाफ भड़के थे दंगे

दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्विद्यालय में हुई हिंसा मामले में शरजील इमाम और आसिफ इकबाल तन्हा को अदालत ने बरी कर दिया।

‘वो सुबह कभी तो आएगी दोस्त’: दिल्ली दंगा आरोपित उमर खालिद के महिमामंडन में जुटी स्वरा भास्कर, बोल रहे वामपंथी-इस्लामी गिरोह के लोग –...

उमर खालिद फरवरी 2020 में दिल्ली में हुए दंगों को लेकर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं के अंतर्गत दंगे को भड़काने का आरोपित है।

7 दिनों के लिए जेल से बाहर निकलेगा दिल्ली दंगों का आरोपित उमर खालिद, बहन के निकाह में शिरकत करने के लिए अदालत ने...

दिल्ली दंगों के आरोपित उमर खालिद को 7 दिनों की अंतरिम जमानत मिल गई। उसे यह जमानत बहन के निकाह में शिरकत करने के लिए दी गई है। 23 दिसंबर को आएगा बाहर।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें