Saturday, April 20, 2024

विषय

Gurugram

‘गर्दन पर चाकू रख अल्लाह-हू-अकबर बुलवाया, ₹50000 लूट लिए’: गुरुग्राम में 4 बदमाशों ने शाकाहारी हिन्दू युवक को बाँध कर किया कैद, कहा –...

कैब में सवार अन्य 3 लोगों ने आदर्श से मारपीट शुरू कर दी। सभी ने मिल कर एक रस्सी से पीड़ित को बाँध दिया और सीट के बीच में डाल दिया। रुपए लूटे।

Dry Ice: क्या है, किससे बनती है, गुरुग्राम में क्यों होने लगी खून की उल्टियाँँ – जो हाथ से छूने लायक नहीं, उसे क्यों...

ड्राई आइस को खाने की वजह से गुरुग्राम में खून की उल्टियाँ होनी शुरू हो गई। अगर उन्हें तुरंत मेडिकल सहायता नहीं मिलती, तो लोगों की जान जा सकती थी। हालाँकि इस केस में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गैंगस्टर की प्रेमिका, होटल मालिक संग लिव-इन: हत्या के 11 दिन बाद नहर में तैरती मिली मॉडल की लाश, जानिए कौन थी दिव्या पाहुजा

मॉडल दिव्या पाहूजा की हत्या के 11 दिन बाद उनका शव बरामद हो गया। बलराज गिल की निशानदेही पर टोहना के नहर से दिव्या का शव बरामद किया गया।

गुरुग्राम पुलिस ने जुबेर को सेक्सटॉर्शन में पकड़ा, अश्लील वीडियो दिखा करोड़ों वसूलता था: मोबाइल की छिनतई में भी था शामिल, साथी वसीम भी...

गुरुग्राम पुलिस ने सेक्सटॉर्शन के जरिए पौने तीन करोड़ से अधिक रुपयों की ठगी करने वाले जुबेर को साथी वसीम सहित गिरफ्तार किया। ब्लैकमेलिंग का था धंधा।

‘झुग्गी खाली करें मुस्लिम, वरना होगा बहन-बीवी का बलात्कार’: गुरुग्राम में हिन्दू संगठनों के नाम से पोस्टर लगाने वाला निकला आसिफ, कॉन्ग्रेस-सपा ने हिन्दुओं...

जिस धमकी भरे पोस्टर के जरिए VHP व बजरंग दल को किया जा रहा था बदनाम, उसे लगाने वाला निकला आसिफ। हरियाणा के गुरुग्राम में साजिश बेनकाब।

सुदर्शन न्यूज के रेजिडेंट एडिटर को गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार, हरियाणा सरकार से सुरेश चव्हाणके ने पूछे 9 सवाल

गुरुग्राम पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए सुदर्शन न्यूज़ के CMD और संपादक सुरेश चव्हाणके ने ट्ववीट कर 9 सवाल पूछे हैं।

सुदर्शन न्यूज के रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार को गुरुग्राम पुलिस ने किया है गिरफ्तार, चैनल ने कहा था- अगवा हो गए हैं

सुदर्शन न्यूज ने ट्वीट कर बताया है कि उसके रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार का अपहरण कर लिया गया है। एक दिन पहले गुरुग्राम पुलिस ने उन पर केस दर्ज किया था।

नूहं हिंसा का विरोध कर रहे 3 हिंदुओं को मारी गोली: ‘अल्लाह-हू-अकबर’ चिल्लाते हाकम-अकरम ने 20-25 लोगों संग किया हमला

नूहं हिंसा का विरोध करने पर गुरुग्राम के सोहना में कट्टरपंथी मुस्लिमों की भीड़ ने हिंदुओं पर फायरिंग की, जिसमें तीन लोगों को गोली लगी है।

पुलिस की स्टीकर वाली स्कॉर्पियों में गौवंश को लादकर ले जा रहे तस्कर, गोरक्षक मोनू मानेसर की टीम ने किया पीछा तो फायरिंग कर...

गोरक्षकों को सूचना मिली थी कि एक काले रंग की स्कॉर्पियो से गौ-तस्करी की जा रही है। इसके बाद उन्होंने फर्रुखनगर क्षेत्र में नाकाबंदी की।

भजन शुरू होते ही रोकने आ जाती है पुलिस, अंजान लोग शिकायत कर देते हैं: गुरुग्राम के कैफे में जिन्होंने किया था ‘हनुमान चालीसा’...

गुरुग्राम में हनुमान चालीसा से प्रसिद्ध हुए कैफे मालिक ने दुःखी होकर बताया कि अब कार्यक्रम शुरू होते ही बंद करवाने के लिए पुलिस आ जाती है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe