Tuesday, June 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनयहाँ के मगरमच्छ हम हैं… जहाँगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (JNU) का टीजर आ गया, टुकड़े-टुकड़े...

यहाँ के मगरमच्छ हम हैं… जहाँगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (JNU) का टीजर आ गया, टुकड़े-टुकड़े का मंसूबा पालने वाले हो रहे बेनकाब

जेएनयू फिल्म का पोस्टर 12 मार्च 2024 को जारी किया था। जिसमें एक हाथ भारत के नक्शे को पकड़े हुए दिखाई दे रहा था। फिल्म का पोस्टर जारी होते ही वायरल हो गया। वहीं फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

उर्वशी रौतेला और विनय शर्मा की फिल्म ‘जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। अब इस फिल्म का मंगलवार (19 मार्च 2024) को टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके टीजर में छात्र राजनीति और यूनिवर्सिटी के अंदर चल रही राजनीति को दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में कॉलेज जाने वाले छात्रों का वो चेहरा दिखाया जाएगा, जो रोमांस से दूर राजनीति के बारे में क्या सोचता है और क्या करना चाहता है। वहीं, जेएनयू जैसी यूनिवर्सिटी किस तरह से ‘देश विरोधी कामों’ का अड्डा बन चुकी है, उसका भी ताना-बाना इस फिल्म में दिखाया जाने वाला है।

‘जेएनयू’ के टीजर में यूनिवर्सिटी के छात्रों की कहानी दिखाई जा रही है, जो क्लासरूम से ज्यादा समाचारों में छाए रहते हैं। ये फिल्म ‘जेएनयू’ में पढ़ाई के नाम पर हो रही राजनीति को उजागर करेगी। इसके साथ ही टीजर में इलेक्शन के दौरान के माहौल को दिखाया गया है। इस फिल्म के टीजर के एक सीन में टीवी की बहू रश्मि देसाई भी दिख रही हैं, जो ये कहती नजर आ रही हैं कि इलेक्शन जीतने के लिए जो जरूरत पड़े वो करें। इतना ही नहीं फिल्म के एक सीन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा होर्डिंग भी नजर आ रहा है। कुल मिलाकर यह फिल्म ‘जेएनयू’ और भारतीय राजनीति में उसके महत्व पर केंद्रित है।

इस फिल्म टीजर में रवि किशन भी पुलिस के रोल में काफी धांसू दिख रहे हैं। इसके अलावा टीजर में उर्वशी रौतेला की भी एक झलक देखने को मिली है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है फिल्म में वो रिपोर्टर के किरदार में नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि जेएनयू की पहचान जिन गलत चीजों के लिए बनती जा रही थी, उन्हीं मुद्दों को इस फिल्म में दिखाया जाने वाला है, जिसमें बॉलीवुड के मंझे कलाकार नजर आएँगे। ये फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर 12 मार्च 2024 को जारी किया था। जिसमें एक हाथ भारत के नक्शे को पकड़े हुए दिखाई दे रहा था। फिल्म का पोस्टर जारी होते ही वायरल हो गया। वहीं फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

‘जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ फिल्म को महाकाल मूवीज के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म का निर्देशन विनय शर्मा ने किया है। वहीं इसका निर्माण प्रतिमा दत्ता ने किया है। यह फिल्म इस साल पांच अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पूरा हो चुका है। पार्थ नवले ने सिनेमैटोग्राफी और संजय सांकला ने एडिटिंग की जिम्मेदारी संभाली है। कलाकारों में उर्वशी रौतेला, सिद्धार्थ बोडके, रवि किशन, पीयूष मिश्रा, विजय राज, रश्मि देसाई, सोनाली सहगल और कई अन्य नाम शामिल हैं। इस फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर भी जोरदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

खालिस्तानी चरमपंथ के खतरे को किया नजरअंदाज, भारत-ऑस्ट्रेलिया संबंधों को बिगाड़ने की कोशिश, हिंदुस्तान से नफरत: मोदी सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार में जुटी ABC...

एबीसी न्यूज ने भारत पर एक और हमला किया और मोदी सरकार पर ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले खालिस्तानियों की हत्या की योजना बनाने का आरोप लगाया।

न दुख-न पश्चाताप… पवित्रा का यह मुस्कुराता चेहरा बताता है कि पर्दे के सितारों में ‘नायक’ का दर्शन न करें, हर फैन के लिए...

'फैन हत्याकांड' मामले से लोगों को सबक लेने की जरूरत है कि पर्दे पर दिखने वाले लोग जरूरी नहीं जैसा फिल्मों में दिखाए जाते हैं वैसे ही हों।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -