Friday, April 19, 2024

विषय

Karthi Chidambaram

कार्ति चिदंबरम ने करीबी के जरिए लिया ₹50 लाख का घूस, निवेश के बाद रकम हो गई ₹1.59 करोड़: चायनीज वीजा केस में ED...

ED ने बताया कि एक फर्जी कैश लेनदेन के जरिए इस घूस ली गई। एक फर्जी कंपनी के माध्यम से पैसा लिया गया, जिसमें कार्ति चिदंबरम डायरेक्टर थे।

राहुल गाँधी की क्षमताओं पर उठाए सवाल तो चिदंबरम के बेटे को टिकट का काॅन्ग्रेस में विरोध, प्रणब की बेटी का क्या होगा: बोलीं...

शिवगंगा काॅन्ग्रेस ने कार्ति चिदंबरम को टिकट का विरोध किया है। शर्मिष्ठा मुखर्जी ने राहुल गाँधी के नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं।

‘सनातन धर्म और कुछ नहीं, जातियों में विभाजित समाज है’: हजरतबल दरगाह में सजदा करने वाले कार्ति चिदंबरम ने दिया ‘ज्ञान’, मनी लॉन्ड्रिंग में...

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में फँसे कार्ति चिदंबरम ने कहा कि सनातन धर्म और कुछ नहीं, बल्कि जाति आधारित समाज का एक वर्गीकरण है।

कार्ति चिदंबरम की ₹11 करोड़ की 4 संपत्तियाँ जब्त, INX घोटाला मामले में ED की कार्रवाई: मनी लॉन्ड्रिंग में जा चुके हैं जेल भी

ईडी ने कार्ति चिदंबरम और अन्य से जुड़ी 11.04 करोड़ की संपत्ति कुर्क कर दी है। यह कार्रवाई INX मीडिया प्राइवेट लिमिटेड मामले में की गई है।

50 लाख रुपए घूस लेकर चीनी नागरिकों को वीजा दिलाने में मदद की: CBI ने कॉन्ग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम के चेन्नई स्थित आवास पर...

रिश्वत लेकर 263 चीनी नागरिकों को वीजा दिलाने के मामले में CBI ने कॉन्ग्रेस नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति के चेन्नई वाले घर में छापा मारा है।

घूस लेकर चीनी नागरिकों को वीजा: कार्ति चिदंबरम के खिलाफ CBI के बाद अब ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का मामला, पूछताछ के...

चीनी नागरिकों को रिश्वत के बदले वीजा के मामले में सीबीआई के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी कार्ति चिदंबरम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कार्ति चिदंबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, घूस लेकर 250 चीनी नागरिकों को भारत में घुसाने का मामला

CBI ने वीजा भ्रष्टाचार मामले में कॉन्ग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम के करीबी एम भास्कर रमन को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद एजेंसी ने उसे गिरफ्तार किया है।

हजरतबल में चिदंबरम के बेटे ने हरी टोपी में पढ़ी जुमे की नमाज, प्रोफेसर हकुद्दीन शेख कर रहे ‘लुंगी-खतना’ का इशारा

कार्ति चिदंबरम पहुँचते हैं हजरतबल। शुक्रवार के दिन नमाज पढ़ते हैं। हरी टोपी पहन कर। सोचा होगा मुसलमान मान लिए जाएँगे लेकिन ऐसे कैसे!

₹6.5 करोड़ कुछ ही महीनों में 65 करोड़ रुपए: INX मामले में चिदंबरम बाप-बेटे को कोर्ट में पेश होने का आदेश

विशेष अदालत ने ईडी की चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए 7 अप्रैल को चिदंबरम समेत अन्य सभी आरोपियों को कोर्ट के सामने हाजिर होने के लिए कहा है।

कॉन्ग्रेस हाईकमान के फैसले पर अब कार्ति चिदंबरम ने उठाए सवाल: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव पर कही यह बात

"तमिलनाडु कॉन्ग्रेस को एक ठोस टीम की जरूरत है, ना कि विशालकाय कमिटियों की। इन बड़ी-बड़ी कमिटियों से कोई उद्देश्य पूरा नहीं होगा। चुनाव 90 दिन दूर है और..."

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe