Thursday, September 29, 2022

विषय

Sachin Pilot

गहलोत कैंप को स्वीकार नहीं सचिन पायलट, राजस्थान में कॉन्ग्रेस पर छाया ‘मुख्यमंत्री’ का संकट: टूटेगी पार्टी या बचे हैं ये विकल्प?

राजस्थान में अशोक गहलोत समर्थक सचिन पायलट को मुख्यमंत्री स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में हाईकमान के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है।

राजस्थान में खुलेआम ‘कॉन्ग्रेस तोड़ो’ अभियान, राहुल गाँधी ‘भारत जोड़ो’ भ्रमण पर: मंत्री ने सचिन पायलट को धमकाया – या तुम नहीं, या हम...

गुर्जर नेता कर्नल बैंसला की अस्थि विसर्जन के दौरान सचिन पायलट जिंदाबाद के नारों के बीच गहलोत सरकार के मंत्री अशोक चांदना पर फेंके गए जूते।

अपनी ही पार्टी की हार पर नाचने लगे कॉन्ग्रेसी… ‘दरी बिछाने और कुर्सी पकड़ने’ पर भिड़े कॉन्ग्रेस के टॉप लीडर

राजस्थान कॉन्ग्रेस के नेता सचिन पायलट ने कहा कि युवा सिर्फ दरी बिछाने के लिए नहीं है। वहीं, धार में हार के बाद कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

कब तक रोएगी कॉन्ग्रेस: राजस्थान CM अशोक गहलोत 2020 वाले ‘पायलट दुख’ से परेशान, महाराष्ट्र में शिवसेना के लिए कॉन्ग्रेसी बैटिंग

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट 2020 में सरकार गिराने की साजिश में शामिल थे। अपने ही उप-मुख्यमंत्री पर...

कॉन्ग्रेसी नेताओं में कपड़ा-फाड़ मारपीट, राजस्थान में मीटिंग के बीच नाक-मुँह से बहा खून: महिला नेता से गाली-गलौज और अभद्रता

राजस्थान में कॉन्ग्रेस की बैठक के दौरान नेताओं पुष्पेंद्र भारद्वाज ने विनय भोपर को पीटकर लहूलुहान कर दिया। दोनों तरफ से FIR दर्ज कराई गई है।

सचिन पायलट अच्छे नेता, जल्द होंगे भाजपा में शामिल: बीजेपी उपाध्यक्ष

राजस्थान भाजपा ने इसे अब्बदुल्लाकुट्टी का व्यक्तिगत बयान बताया है, लेकिन ऐसी संभावना से इनकार नहीं किया है।

रूठे कॉन्ग्रेसियों के लिए मौसम अच्छा… पर सचिन पायलट न सिद्धू हैं और न राजस्थान की आबोहवा पंजाब जैसी

पंजाब में सिद्धू की लड़ाई पार्टी के भीतर अपना 'कद' हासिल करने की थी, जबकि राजस्थान में पायलट अपना 'हक' हासिल करने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

‘सचिन पायलट को CM बनाओ’: कॉन्ग्रेस के बड़े नेताओं के सामने जम कर हंगामा, मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बुलाई थी बैठक

राजस्थान में मंत्रिमंडल में फेरबदल से पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थकों के बीच बहस और हंगामेबाजी हुई।

सिंधिया को ‘उड़ान’ से पायलट की लैंडिंग के चर्चे: राजस्थान कैबिनेट में समर्थकों को जगह देने को गहलोत नहीं तैयार

सिंधिया के पीछे-पीछे पायलट ने भी बगावती तेवर दिखाए थे, पर आखिरी फैसला नहीं कर पाए। अब सिंधिया के मंत्री बनने के बाद उनके अगले कदम को लेकर कयास लग रहे।

गहलोत पर फिर संकट: सचिन पायलट शांत हुए तो निर्दलीय, BSP से आए 19 MLA बागी, माँग रहे सरकार बचाने का इनाम

निर्दलीय विधायकों में से एक रामकेश मीणा ने सचिन पायलट गुट पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के कहने पर पायलट की बगावत की योजना तैयार हुई थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,094FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe