Saturday, June 15, 2024

विषय

Swami Ramdev

‘पतंजलि’ को फँसाते-फँसाते सुप्रीम कोर्ट में खुद फँसा IMA, अध्यक्ष के बयान से उखड़ा न्यायाधीशों का पीठ: कहा- ये बेहद गंभीर, मानहानि का केस...

IMA अध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण, अस्पष्ट और सामान्यीकृत बयान बताया था। कहा था - प्राइवेट डॉक्टर हतोत्साहित हुए।

‘बूस्टर डोज लगने के बाद भी हो रहा है कोरोना, ये मॉडर्न मेडिकल साइंस की असफलता’: बोले बाबा रामदेव – जड़ी-बूटी की तरफ लौटेगी

बाबा रामदेव ने कहा कि मॉर्डन मेडिकल साइंस अपने शैशवावस्था में है। इसलिए बूस्टर डोज के बाद भी लोगों को कोरोना का संक्रमण हो जा रहा है।

हिंदी खबर न्यूज चैनल के संपादक के खिलाफ पतंजलि योगपीठ ने दर्ज कराई FIR, जबरन वसूली और धमकी का मामला

खबरों के माध्यम से चैनल के संपादक अतुल अग्रवाल ने उनकी मानहानि की और योग व हिंदू धर्म संस्कृति पर सवाल उठाते हुए धार्मिक भावनाओं को आहत किया। इस मामले में कोर्ट ने पुलिस को चैनल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

‘IMA राजनीतिक संस्था, इसके कई डॉ. असभ्य, जो आयुर्वेद का सम्मान नहीं करते, केस तो मुझे करना चाहिए’: बाबा रामदेव

बाबा रामदेव ने कहा, ''इस संस्था ने मुझ पर मानहानि का मुकदमा किया, लेकिन मुकदमा तो मुझे करना चाहिए क्योंकि आईएमए के डॉक्टर असभ्यता से बात करते हैं।''

IMA चीफ जयलाल करते हैं ईसाई धर्म का प्रचार, लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए उकसाते हैं: दिल्ली के वकील ने की शिकायत दर्ज

वकील विष्णु शर्मा ने जयलाल के खिलाफ ईसाई धर्म का प्रचार करने और लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है।

‘अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता’: गिरफ्तारी की माँग के बीच वायरल हो रहा स्वामी रामदेव का ये बयान

अब अपने लोगों को भी ट्रेंड चलाने की प्रैक्टिस हो गई है। इस दौरान रामदेव ने ताली बजाई और हँसते हुए कहा कि आप ट्रेंड में हमेशा ही टॉप पर पहुँच जाते हो इसके लिए आपको बधाई है।

क्या ढूँढ लिए हैं एलोपैथी ने इन बीमारियों के स्थायी इलाज? IMA और दवा कंपनियों से बाबा रामदेव ने पूछे 25 सवाल

बाबा रामदेव ने अपने ट्वीट में कई ऐसी गंभीर बीमारियों के बारे में IMA और दवा कंपनियों से सवाल पूछा है, जिनका अभी तक स्थायी इलाज नहीं ढूँढा जा सका है।

हिंदुओं को ईसाई बनाने के लिए अस्पतालों का इस्तेमाल करने वाले थे IMA प्रमुख, अब बाबा रामदेव पर निशाना: जानिए क्या है मामला

बाबा रामदेव का एक वीडियो वायरल होने के बाद IMA ने उनके खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया है। इसी परिषद के चीफ जनवरी में अस्पतालों को ईसाई धर्मांतरण का हथियार बनाना चाहते थे।

कोरोना काल में भारतीय मसालों की जय-जय, पापड़ पर लिबरल गिरोह का इम्युन सिस्टम बिगड़ा

कोरोना संक्रमण के बीच भारतीय मसालों के एक्सपोर्ट में 34 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। इनके इस्तेमाल से इम्युनिटी सिस्टम मजबूत होता है।

क्या वाकई ‘कोरोनिल’ बेचने के​ लिए रामदेव को प्रचार की जरूरत है?

शुक्र मनाइए कि रामदेव बनिया बन गए तो कई मीडिया हाउस चल रहे हैं। जरा मीडिया कंपनी के मालिकों से पूछिए कि नोटबंदी के बाद रामदेव के विज्ञापन का सहारा न होता तो उनका क्या हुआ होता?

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें