Tuesday, May 21, 2024
Homeवीडियोविकास दुबे एनकाउंटर पर लिबरलों का अनर्गल प्रलाप शुरू: अजीत भारती ने खोली कलई...

विकास दुबे एनकाउंटर पर लिबरलों का अनर्गल प्रलाप शुरू: अजीत भारती ने खोली कलई | Ajeet Bharti on Vikas Dubey encounter

अगले दिन कहा जाता है कि पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी और उसके साथ ही बड़े-बड़े राज दफन हो जाएँगे। द वायर ने अपने एक लेख में बताया कि योगी राज में ऐसे दुर्दांत अपराधियों का एनकाउंटर नहीं हो पाता है। और जैसे ही उसका एनकाउंटर होता है, लिबरल चिल्लाने लगता है कि उसके सीने में कई राज दफन थे, जो उसी के साथ चले गए।

60 से अधिक मामलों में वांछित और 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपित विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद लिबरल गैंग सक्रिय हो गया और कहने लगा कि यूपी में गुंडा राज आ गया। जब पुलिस विकास दुबे को पकड़ने में सफल नहीं हो पा रही थी तो लिबरलों ने कहा कि योगी सरकार ब्राह्मण अपराधियों को बचाना चाह रही है। लिबरलों ने नैरेटिव फैलाया कि छोटे अपराधियों का एनकाउंटर किया जाता है, ऐसे दुर्दांत अपराधियों को पकड़ा जाता है, ताकि वो जेल में बैठकर शासन कर सके।

फिर अगले दिन कहा जाता है कि पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी और उसके साथ ही बड़े-बड़े राज दफन हो जाएँगे। द वायर ने अपने एक लेख में बताया कि योगी राज में ऐसे दुर्दांत अपराधियों का एनकाउंटर नहीं हो पाता है। और जैसे ही उसका एनकाउंटर होता है, लिबरल चिल्लाने लगता है कि उसके सीने में कई राज दफन थे, जो उसी के साथ चले गए।

पूरा वीडियो यहाँ क्लिक कर के देखें।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -