Tuesday, October 19, 2021
Homeवीडियोजहरीली जिहादनों-वामपंथनों का 'हिन्दू प्रेम' | Roasting Jihadi-Leftists on Tanishq issue

जहरीली जिहादनों-वामपंथनों का ‘हिन्दू प्रेम’ | Roasting Jihadi-Leftists on Tanishq issue

इंटरनेट के दौर में तनिष्क विज्ञापन पर हुए बवाल ने यह साबित कर दिया कि जिहादी-वामपंथियों का प्रोपगेंडा अब और ज्यादा नहीं चल पाएगा। 'सेकुलर' विज्ञापन को देखने के बाद जो प्रतिक्रिया आई उसके कारण तनिष्क को माफीनामा तक जारी करना पड़ा।

इंटरनेट के दौर में तनिष्क विज्ञापन पर हुए बवाल ने यह साबित कर दिया कि जिहादी-वामपंथियों का प्रोपगेंडा अब और ज्यादा नहीं चल पाएगा। ‘सेकुलर’ विज्ञापन को देखने के बाद जो प्रतिक्रिया आई उसके कारण तनिष्क को माफीनामा तक जारी करना पड़ा।

ये बात और है कि इस माफीनामे की आखिरी पंक्तियों में भी तनिष्क ने अपनी असली ‘मंशा’ को जाहिर कर दिया। ये माफीनामा बिलकुल ऐसा है जैसे हिंदुओं ने उनके ब्रांड का बहिष्कार न किया हो, बल्कि उन पर हमले का ऐलान कर दिया हो।

एनडीटीवी तो इस कल्पना को वास्तविकता बताने पर ही आतुर हो गया और फेक खबर चला दी कि गाँधीधाम में तनिष्क स्टोर पर हमला हुआ है। खास बात देखिए खुद तनिष्क स्टोर के मैनेजर को ही नहीं मालूम था कि वहाँ हमला बोला गया है। बाद में सेकुलर पत्रकार एनडीटीवी के इस कारनामे की सफाई अपने ‘शब्दकोष’ के जरिए देते रहे।

इस बीच जहरीली जिहादनों-वामपंथनों ने भी ‘हिंदूप्रेम’ पर ज्ञान दिया और तनिष्क का बहिष्कार करने वालों के औकात की बात उठाई।

आगे पूरा वीडियो यहाँ क्लिक करके देखें

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नई पार्टी बनाएँगे पूर्व CM अमरिंदर सिंह, BJP के साथ हो सकता है गठबंधन, ‘किसान आंदोलन’ का समाधान भी जल्द: रिपोर्ट

कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने घोषणा की है कि वो एक नई पार्टी बनाएँगे। उनकी पार्टी भाजपा, अकालियों के एक गुट व अन्य छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी।

पाकिस्तान हारे भी न और टीम इंडिया गँवा दे 2 अंक: खुद को ‘देशभक्त’ साबित करने में लगे नेता, भूले यह विश्व कप है-द्विपक्षीय...

सृजिकल स्ट्राइक का सबूत माँगने वाले और मंच से 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा लगवाने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच रद्द कराने की माँग कर 'देशभक्त' बन जाएँगे?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,026FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe