Sunday, October 17, 2021
Homeवीडियोचीन के लिए भारत में बल्लेबाजी करने वाले कौन: अजीत भारती का सवाल |...

चीन के लिए भारत में बल्लेबाजी करने वाले कौन: अजीत भारती का सवाल | Ajeet Bharti on China backers in India

राहुल गाँधी ने प्रश्न पूछने का ढोंग रचा है। वो भी ऐसे समय में जब भारतीय सेना प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दे चुकी है। तो क्या उनकी जानकारी इतनी अविश्वसनीय है कि राहुल गाँधी को पीएम से जवाब चाहिए।

जब सभी देशवासियों को देश के साथ खड़े होकर सेना का मनोबल बढ़ाने का समय होता है, ऐसे हर वक्त पर कॉन्ग्रेस पार्टी ने सेना पर सवाल उठाए हैं। गलवान घाटी में 20 सैनिकों के बलिदान को लेकर पूर्व कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने लिखा कि पीएम मोदी चुप क्यों हैं? कहाँ छुपे हुए हैं? वहाँ क्या हुआ है, ये देश को बताते क्यों नहीं? चीन की हिम्मत कैसे हुई हमारे जवानों को मारने की? वो हमारी जमीन कैसे ले सकते हैं?

इस ट्वीट के जरिए राहुल गाँधी ने प्रश्न पूछने का ढोंग रचा है। वो भी ऐसे समय में जब भारतीय सेना प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दे चुकी है। तो क्या उनकी जानकारी इतनी अविश्वसनीय है कि राहुल गाँधी को पीएम से जवाब चाहिए। चीन ने कितनी जमीन पर, कॉन्ग्रेस के किस और यूपीए के किस प्रधानमंत्री के काल में कब्जा किया है, इसका राहुल गाँधी को तनिक भी ज्ञान नहीं है।

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक कर के देखें।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राम ‘छोकरा’, लक्ष्मण ‘लौंडा’ और ‘सॉरी डार्लिंग’ पर नाचते दशरथ: AIIMS वाले शोएब आफ़ताब का रामायण, Unacademy से जुड़ा है

जिस वीडियो को लेकर विवाद है, उसे दिल्ली AIIMS के छात्रों ने शूट किया है। इसमें रामायण का मजाक उड़ाया गया है। शोएब आफताब का NEET में पहला रैंक आया था।

‘जैसा बोया, वैसा काटा’: Scroll की वामपंथी लेखिका जेनेसिया अल्वेस ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले को ठहराया सही

बांग्लादेश में हिंदुओं और मंदिरों पर हुए इस्लामी चरमपंथी हमलों को स्क्रॉल की लेखिका एल्वेस ने जायज ठहराया और जैसा बोया वैसा काटा की बात कही।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,261FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe