Tuesday, July 27, 2021
Homeवीडियोचीन के लिए भारत में बल्लेबाजी करने वाले कौन: अजीत भारती का सवाल |...

चीन के लिए भारत में बल्लेबाजी करने वाले कौन: अजीत भारती का सवाल | Ajeet Bharti on China backers in India

राहुल गाँधी ने प्रश्न पूछने का ढोंग रचा है। वो भी ऐसे समय में जब भारतीय सेना प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दे चुकी है। तो क्या उनकी जानकारी इतनी अविश्वसनीय है कि राहुल गाँधी को पीएम से जवाब चाहिए।

जब सभी देशवासियों को देश के साथ खड़े होकर सेना का मनोबल बढ़ाने का समय होता है, ऐसे हर वक्त पर कॉन्ग्रेस पार्टी ने सेना पर सवाल उठाए हैं। गलवान घाटी में 20 सैनिकों के बलिदान को लेकर पूर्व कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने लिखा कि पीएम मोदी चुप क्यों हैं? कहाँ छुपे हुए हैं? वहाँ क्या हुआ है, ये देश को बताते क्यों नहीं? चीन की हिम्मत कैसे हुई हमारे जवानों को मारने की? वो हमारी जमीन कैसे ले सकते हैं?

इस ट्वीट के जरिए राहुल गाँधी ने प्रश्न पूछने का ढोंग रचा है। वो भी ऐसे समय में जब भारतीय सेना प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दे चुकी है। तो क्या उनकी जानकारी इतनी अविश्वसनीय है कि राहुल गाँधी को पीएम से जवाब चाहिए। चीन ने कितनी जमीन पर, कॉन्ग्रेस के किस और यूपीए के किस प्रधानमंत्री के काल में कब्जा किया है, इसका राहुल गाँधी को तनिक भी ज्ञान नहीं है।

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक कर के देखें।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नाम: नूर मुहम्मद, काम: रोहिंग्या-बांग्लादेशी महिलाओं और बच्चों को बेचना; 36 घंटे चला UP पुलिस का ऑपरेशन, पकड़ा गया गिरोह

देश में रोहिंग्याओं को बसाने वाले अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी के गिरोह का उत्तर प्रदेश एटीएस ने भंडाफोड़ किया है। तीन लोगों को अब तक गिरफ्तार किया गया है।

‘राजीव गाँधी थे PM, उत्तर-पूर्व में गिरी थी 41 लाशें’: मोदी सरकार पर तंज कसने के फेर में ‘इतिहासकार’ इरफ़ान हबीब भूले 1985

इतिहासकार व 'बुद्धिजीवी' इरफ़ान हबीब ने असम-मिजोरम विवाद के सहारे मोदी सरकार पर तंज कसा, जिसके बाद लोगों ने उन्हें सही इतिहास की याद दिलाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,464FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe