Sunday, July 14, 2024
Homeवीडियोभगवा झंडों से डरा नागरिक, कल हमारी मस्जिद में भी बाँध देंगे: अजीत भारती...

भगवा झंडों से डरा नागरिक, कल हमारी मस्जिद में भी बाँध देंगे: अजीत भारती का वीडियो । Ajeet Bharti on Muslims Playing Victim On Bhumipujan

द वायर में एक खबर आती है कि दिल्ली के उस इलाके के लोग डरे हुए हैं, जिस इलाके में 5 महीने पहले हिन्दू विरोधी दंगे हुए थे। इन लोगों के डर के पीछे की वजह अयोध्या में भूमिपूजन के दौरान दीया जलाना और भगवा झंडा लहराना था।

द वायर में एक खबर आती है कि दिल्ली के उस इलाके के समुदाय विशेष के लोग डरे हुए हैं, जिस इलाके में 5 महीने पहले हिन्दू विरोधी दंगे हुए थे। इन लोगों के डर के पीछे की वजह अयोध्या में भूमिपूजन के दौरान दीया जलाना और भगवा झंडा लहराना था। ये लोग कह रहे हैं कि आज सोसाइटी के गेट पर भगवा झंडा बाँधा है, कल को हमारी मस्जिद में न बाँध दें।

आर्टिकल में कहा गया है कि ‘मुल्ले बाहर निकलो’, ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए गए। जब हमने गली नंबर 2 के हिन्दुओं से बात की, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने दीए जलाए और झंडे लगाए, मगर कोई मजहब विरोधी नारे नहीं लगाए। कुछ लोगों ने जानबूझकर मजहबी पत्रकारों को फोन करके बुलाया और साम्प्रदायिक रंग दे रहे हैं।

पूरी वीडियो इस यूट्यूब लिंक पर क्लिक कर के देखें

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -