Sunday, June 26, 2022
Homeव्हाट दी फ*उसने मेरे पति को कट-टॉप पहन कर फँसाया... यूक्रेन की शरणार्थी पर ब्रिटिश महिला...

उसने मेरे पति को कट-टॉप पहन कर फँसाया… यूक्रेन की शरणार्थी पर ब्रिटिश महिला का आरोप, पति ने अलग होकर कहा- ‘मैं अब उसी से प्यार करने लगा हूँ’

लोर्ना गार्नेट ने यूक्रेन से आई शरणार्थी सोफिया को अपने घर में जगह दी, लेकिन वो नहीं जानती थी कि ऐसा करने से उसकी शादीशुदा जीवन में दरार आ जाएगी। सोफिया कुछ दिन बाद ही लोर्ना के पति को अपने साथ ले गई

ये कहानी ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला लोर्ना गार्नेट की है, जिसने युद्धग्रस्त यूक्रेन से आई एक शरणार्थी सोफिया कार्कादिम को अपने घर में शरण दी लेकिन 22 साल की सोफिया उसके ही पति के साथ भाग गई। लोर्ना तीन बच्चों की माँ है। बावजूद इसके उसका पति सोफिया के साथ चला गया।

द सन को दिए इंटरव्यू में 28 वर्षीय लोर्ना गार्नेट कहती हैं, “युद्धग्रस्त यूक्रेन से आने के बाद मैंने एक अजनबी को अपने घर में शरण देने का कड़ा निर्णय लिया था। लेकिन उसकी नजर मेरे पति पर थी और इसलिए 10 दिन बाद ही उसे घर से निकालना पड़ा।” लोर्ना के मुताबिक, जब वो घर से जाने लगी तो उसके साथ उसके पार्टनर टोनी गार्नेट (29) ने भी जाने का फैसला कर लिया। टोनी ने कहा कि उसे सोफिया पसंद आ गई है और वो उससे प्यार करने लगा है। इसलिए बाकी की जिंदगी उसी के साथ बिताना चाहता है। ऐसा कहकर वो उसके साथ चला गया। इस घटना ने लोर्ना को अंदर से तोड़ दिया।

ब्रिटेन के वेस्ट यॉर्कशायर के ब्रैडफोर्ड में रहने वाला टोनी पेशे से एक सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। जबकि, सोफिया यूक्रेन के लवीव शहर की रहने वाली थी, जो कि अब एक शरणार्थी है। लोर्ना के मुताबिक, वो शुरू से उसके पति पर नजर बनाए हुई थी। लेकिन, फिर भी जो वो चाहती थी, वो उसे ले गई। लोर्ना बताती हैं कि यूक्रेन की हालत देख वो किसी की मदद करना चाहती थीं और इसीलिए सोफिया को रहने के लिए एक छत दे दी। अब उसे घर में जगह देने की कीमत चुकानी पड़ी।

फेसबुक से माँगी थी मदद

टोनी के मुताबिक, वो कुछ अच्छा करना चाहता था और सोफिया ने उससे फेसबुक के जरिए कॉन्टैक्ट किया। उसने टोनी से सरकार की योजना के तहत एक शरणार्थी के तौर पर घर में जगह देने की माँग की थी। सोफिया यूक्रेन में पेशे से एक आईटी मैनेजर थी। टोनी के मुताबिक, वो और सोफिया बहुत जल्द करीब आ गए थे। सोफिया को उसकी 10 साल की साथी (लोर्ना) पसंद नहीं करती थी।

लोर्ना को धीरे-धीरे उससे जलन होने लगी थी। वो टोनी से अक्सर पूछती थी कि आखिर वो उसके पीछे-पीछे क्यों लगी रहती है। लोर्ना कहती हैं कि टोनी के बाहर से आने से पहले सोफिया पूरी तरह से मेक अप करके तैयार हो जाती थी और लो-कट टॉप पहन लेती थी। दोनों के रिश्तों को लेकर लोर्ना को उसके पड़ोसी ने चेताया था। अंतत: टोनी सोफिया को लेकर अपने माता-पिता के घर चला गया। हालाँकि, उसका कहना था कि वो लोर्ना को चोट नहीं पहुँचाना चाहता था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गे बार के पास कट्टर इस्लामी आतंकी हमला, गोलीबारी में 2 की मौत: नॉर्वे में LGBTQ की परेड रद्द, पूरे देश में अलर्ट

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में गे बार के नजदीक हुई गोलीबारी को प्रशासन ने इस्लामी आतंकवाद करार दिया है। 'प्राइड फेस्टिवल' को रद्द कर दिया गया।

BJP के ईसाई नेता ने हवन-पाठ करके अपनाया सनातन धर्म: घरवापसी पर बोले- ‘मुझे हिंदू धर्म पसंद है, मेरे पूर्वज हिंदू थे’

विवीन टोप्पो ने हिंदू धर्म स्वीकारते हुए कहा कि उन्हें ये धर्म अच्छा लगता है इसलिए उन्होंने इसका अनुसरण करने का फैसला किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,381FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe