Monday, July 4, 2022
Homeव्हाट दी फ*हवाई जहाज से ब्याह करना चाहती है एक जर्मन लड़की, कभी ट्रेन से भी...

हवाई जहाज से ब्याह करना चाहती है एक जर्मन लड़की, कभी ट्रेन से भी हो गया था इश्क

प्लेन से प्यार करने वाली 23 साल की इस लड़की का नाम सारा रोडो (Sarah Rodo) है। वह जर्मनी के डॉर्टमुंड शहर की रहने वाली हैं। Boeing 737 प्लेन को वह अपना बॉयफ्रेंड मानती हैं। उसको जब भी मौका मिलता है तब वो इस प्लेन में यात्रा करने के लिए तैयार हो जाती हैं।

किसी से प्यार करना और फिर उसी से शादी करना तो आम बात है, लेकिन जर्मनी से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहाँ एक लड़की को हवाई जहाज से प्यार हो गया है। अब वह खाना-पीना, सोना…यूँ कहिए वह अपना अधिकतर समय हवाई जहाज के साथ ही बिताती है। यह लड़की हवाई जहाज की रेप्लिका (खिलौने) के साथ रहती है। उनके पास इसी प्लेन के 50 खिलौने वाले मॉडल घर में रखे हैं।

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक 23 साल की इस लड़की का नाम सारा रोडो (Sarah Rodo) है। वह जर्मनी के डॉर्टमुंड शहर की रहने वाली हैं। Boeing 737 प्लेन को वह अपना बॉयफ्रेंड मानती हैं। उसको जब भी मौका मिलता है तब वो इस प्लेन में यात्रा करने के लिए तैयार हो जाती हैं। सारा अपने प्लेन को डिकी (Dicki) बुलाती हैं और उन्हें प्लेन से इस कदर लगाव है कि वो प्लेन से शादी भी करना चाहती हैं। हालाँकि, जर्मनी में प्लेन से शादी करना गैरकानूनी है।

वह बिस्तर पर उसी के साथ सोती है। उन्होंने कहा कि पूरे बिस्तर की जगह उसका प्लेन ही ले लेता है। इतना ही नहीं, सारा ने अपने शरीर पर दो जगह Boeing-737 के टैटू भी बनवाए हैं। सारा अक्सर Boeing-737 की फ्लाइट से यात्रा पर निकल जाती हैं, ताकि वो अपने प्यार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सकें। सारा कहती है कि वैसे तो उन्हें Boeing-737 का हर पहलू पसंद है, लेकिन उन्हें इसका फेस, इंजन और विंग्स कुछ ज्यादा ही अच्छे लगते हैं। सारा का कहना है कि इस प्लेन की आवाज सुनने के लिए सारा कई बार इस प्लेन में सफर कर चुकी हैं। सारा कहती हैं, “कई लोग प्लेन के प्रति मेरे लगाव को समझ नहीं पाते। मगर मेरे दोस्त मुझे समझते हैं और मुझे इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए मोटिवेट भी करते हैं।”

उन्हें हर तरह की निर्जीव वस्तुओं से काफी लगाव है। दरअसल, सारा को ‘Objectum Sexual’ पर्सनैलिटी है, जिसमें लोग निर्जीव वस्तुओं के प्रति यौन रूप से आकर्षित होते हैं। सारा के अनुसार, वह अपनी असल जिंदगी में कुछ लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहने की कोशिश की है, मगर वह सही ढंग से चल नहीं पाया। आपको जानकर हैरानी होगी कि सारा को पहले ट्रेन से प्यार था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe