Tuesday, June 25, 2024
Homeव्हाट दी फ*पानी में दिखी 'लाश'... पुलिस ने किनारे खींचा तो जिंदा हो गई: वायरल वीडियो...

पानी में दिखी ‘लाश’… पुलिस ने किनारे खींचा तो जिंदा हो गई: वायरल वीडियो देख लोगों का सिर घूमा, नहीं रुक रही हँसी

गर्मी से छुटकारा पाने के लिए जो इस व्यक्ति ने स्टंट किया है उसे देख अब लोग सोशल मीडिया पर हैरान हैं। वीडियो कब की और कहाँ की है ये तो नहीं स्पष्ट हो पा या है, लेकिन जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो यही कह रहा है कि ये गर्मी से निजात पाने का सबसे मजेदार तरीका है।

दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार समेत कई राज्यों में इन दिनों प्रचंड गर्मी से लोग परेशान हैं। ऐसे में हर कोई अपने तरीके से राहत पाने के लिए इंतजाम कर रहा है। इस बीच एक ऐसी अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुई है कि अगर आप उसे देखेंगे तो आपको अपने आप हँसी आ जाएगी।

दरअसल, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक पुलिसकर्मी नदी में बेसुध लेटे एक व्यक्ति को अपनी ओर खींचने की कोशिश करते हैं। उन्हें लगता है कि शायद वो कोई लाश है जो बहते हुए किनारे पर आ गई है, आसपास खड़े लोगों को भी यही लगता है, लेकिन जैसे ही पुलिस की वर्दी पहना शख्स उस बॉडी को हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचता है वो व्यक्ति अचानक उठ खड़ा होता है और अपने ऊपर पानी डालकर बताता है कि वो तो पानी में सिर्फ लेटा है। इसके बाद सब उसे देख हँसने लगते हैं।

गर्मी से छुटकारा पाने का इस व्यक्ति का ये अंदाज अब हर सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं। वीडियो कब की और कहाँ की है ये तो नहीं स्पष्ट हो पा या है, लेकिन जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो यही कह रहा है कि ये गर्मी से निजात पाने का सबसे मजेदार तरीका है। लोगों की इस वीडियो देखने के बाद हँसी भी नहीं रुक रही है। ये कहकर मजा लिया जा रहा है कि इतना भी गर्मी से बचने के लिए ऐसे खतरनाक तरीकों भी नहीं अपनाना चाहिए कि लोग लाश समझ लें।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिंदुओं का गला रेता, महिलाओं को नंगा कर रेप: जो ‘मालाबर स्टेट’ माँग रहे मुस्लिम संगठन वहीं हुआ मोपला नरसंहार, हमें ‘किसान विद्रोह’ पढ़ाकर...

जैसे मोपला में हिंदुओं के नरसंहार पर गाँधी चुप थे, वैसे ही आज 'मालाबार स्टेट' पर कॉन्ग्रेसी और वामपंथी खामोश हैं।

जूलियन असांजे इज फ्री… विकिलीक्स के फाउंडर को 175 साल की होती जेल पर 5 साल में ही छूटे: जानिए कैसे अमेरिका को हिलाया,...

विकिलीक्स फाउंडर जूलियन असांजे ने अमेरिका के साथ एक डील कर ली है, इसके बाद उन्हें इंग्लैंड की एक जेल से छोड़ दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -