Monday, November 28, 2022
Homeफ़ैक्ट चेकमीडिया फ़ैक्ट चेकथलापति विजय की मेगा फिल्म Thalapathy 66 से अनन्या पांडे को किया गया बाहर,...

थलापति विजय की मेगा फिल्म Thalapathy 66 से अनन्या पांडे को किया गया बाहर, ड्रग्स मामले के बाद फैसला: फैक्ट चेक

"फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होनी है। इस फिल्म में अनन्या पांडे को अहम रोल के लिए चुना गया था, लेकिन आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में उनका नाम सामने आने के बाद उन्हें 'थलपति 66' से हटा दिया गया है।"

बॉलीवुड में काम करने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में इन दिनों जेल में बंद हैं। उसी केस के सिलसिले में अभिनेत्री अनन्या पांडे से भी NCB लगातार पूछताछ कर रही है। इसी बीच बॉलीवुड गलियारों में अनन्या पांडे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

अनन्या पांडे Thalapathy 66 से बाहर?

बताया जा रहा है कि ड्रग्स मामले में उनका नाम सामने आने के बाद उन्हें एक बड़े प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया है। बॉलीवुड वेबसाइट कोई मोई के अनुसार, अनन्या पांडे साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म ‘थलपति 66’ (Thalapathy 66) में उनके अपोजिट नजर आने वाली थीं। ड्रग्स मामले और NCB कार्रवाई को लेकर हालाँकि वेबसाइट ने लिखा है कि अब अनन्या को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

एबीपी न्यूज के मुताबिक, वामशी पेडिपल्ली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होनी है। इस फिल्म में अनन्या पांडे को अहम रोल के लिए चुना गया था, लेकिन आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में उनका नाम सामने आने के बाद उन्हें ‘थलपति 66’ से हटा दिया गया है। अनन्या पर आरोप है कि उन्होंने चैट में गाँजा माँगने की बात कही है।

Thalapathy 66 में अनन्या को कब मिला रोल?

जब इस मामले का फैक्ट चेक किया गया तो सामने आया कि यह महज एक अफवाह है और कुछ नहीं। बॉलीवुड लाइफ ने इसकी हकीकत बताई। उन्होंने अनन्या पांडे के एक करीबी से बात की। उन्होंने बताया, ”अनन्या को तो ये प्रोजेक्ट ऑफर ही नहीं हुआ है। तो भला उन्हें इस फिल्म से कैसे हटाया जा सकता है? यह सिर्फ एक झूठी और निराधार बात है। अनन्या के पास काफी सारे प्रोजेक्ट हैं और वो इनमें व्यस्त हैं। ‘थलपति 66’ के बारे में कोई बात नहीं हुई है।”

दरअसल, अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं, जिसे जगन्नाथ पुरी डायरेक्ट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि 21 अक्टूबर को एक्ट्रेस को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर में बुलाया गया था। वहाँ उनसे करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई थी। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे।

अनन्या पांडे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से पूछताछ में जाँच एजेंसी आर्यन से जुड़ी हर बात की तह तक पहुँचना चाहती है। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी एजेंसी के दफ्तर आए थे, लेकिन इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली ही थीं। एनसीबी ने पहले 2 बार की बातचीत के बाद तीसरे दौर की बातचीत के लिए एक्ट्रेस को सोमवार (25 अक्टूबर) को बुलाया है।

बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अनन्या ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। इसके बाद वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई दीं थी। इसके अलावा वह ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में भी नजर आ चुकी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बच्चों की हत्यारी सरकार’: हिजाब विरोधी प्रदर्शन के बीच ईरान ने अपने सर्वोच्च नेता की भांजी को ही गिरफ्तार किया, UN को भी सुनाई...

ईरान में चल रहे हिजाब विरोधी प्रदर्शन के बीच पुलिस ने सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामेनेई की भांजी फरीद मोरादखानी को गिरफ्तार किया है।

बिलाल ने दिन-दहाड़े दलित विशाल वाल्मीकि को मार डाला, CCTV में कैद हुई हत्या की वारदात: जाति का नाम लेकर दी गंदी-गंदी गालियाँ, 2...

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिन-दहाड़े बिलाल नाम के एक व्यक्ति ने विशाल वाल्मीकि उर्फ अकोन की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात CCTV में कैद।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,772FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe