Wednesday, June 19, 2024
Homeफ़ैक्ट चेकराजनीति फ़ैक्ट चेकफिल्मों के लिए छोड़ दूँगा मंत्री पद... केरल के BJP सांसद सुरेश गोपी पर...

फिल्मों के लिए छोड़ दूँगा मंत्री पद… केरल के BJP सांसद सुरेश गोपी पर मीडिया ने फैलाया झूठ, कॉन्ग्रेस ने हवा दी: जानें क्या है सच्चाई

सुरेश गोपी ने अपने ट्वीट में कहा, "कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म गलत खबर फैला रहे हैं कि मैं मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने जा रहा हूँ। यह सरासर गलत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम केरल के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

केरल में पहली बार भारतीय जनता पार्टी का खाता खोलने वाले सांसद सुरेश गोपी को लेकर सुबह से खबरें चलाई जा रही थीं कि वो मंत्री पद की शपथ लेने के बाद अब उस पद से इस्तीफा दे रहे हैं। वायरल दावे में कहा जा रहा था कि उन्होंने पहले से कुछ फिल्में साइन की हुई हैं इसलिए वो इस पद को छोड़ रहे हैं। हालाँकि शाम होते-होते इस मामले पर खुद सुरेश गोपी का बयान आया है।

सुरेश गोपी ने अपने ट्वीट में वायरल होते दावों का खंडन किया है। उन्होंने एक्स पर ट्वीट करके कहा, “कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म गलत खबर फैला रहे हैं कि मैं मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने जा रहा हूँ। यह सरासर गलत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम केरल के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

उल्लेखनीय के सुरेश गोपी के बारे में झूठ फैलाने में कॉन्ग्रेस भी पीछे नहीं थी। कॉन्ग्रेस केरल ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा था कि वो भाजपा सांसद सुरेश गोपी ने कल मंत्री होने की शपथ ली अब उसे छोड़ना चाहते हैं क्योंकि उन्हें फिल्म करनी है। ये तो मतदाताओं का मजाक है…।

कॉन्ग्रेस के इसी ट्वीट के नीचे अब लोग उन्हें जवाब दे रहे हैं और सुरेश गोपी का ट्वीट टैग करके कहा जा रहा है कि चुनाव पूरे हो गए पर कॉन्ग्रेस ने प्रोपगेंडा करना बंद नहीं किया है।

बता दें कि सुरेश गोपी ने साल 2024 के चुनावों में त्रिशूर निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की है। ये भाजपा की केरल में पहली जीत थी इसलिए मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में उन्हें उतनी ही महत्ता देते हुए मंत्री पद दिया गया है। उन्होंने इन चुनावों में वकील और सीपीएम उम्मीदवार वीएस सुनील कुमार को 74 हजार 686 वोटों से हराया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -