Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'बॉलीवुड ने भगाया, तो साउथ आ गए' : जूनियर NTR की फिल्म में आमिर...

‘बॉलीवुड ने भगाया, तो साउथ आ गए’ : जूनियर NTR की फिल्म में आमिर खान के दिखने की चर्चा, लोग बोले- साइड रोल ही मिलेगा

बताया जा रहा है कि NTR31 फिल्म पैन इंडिया रिलीज होगी। हालाँकि, इस फिल्म को लेकर आमिर खान की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालाँकि, कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि इस फिल्म के लिए आमिर को निगेटिव रोल ऑफर किया गया है।

आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉफ होने के बाद फिल्मों से ब्रेक का ऐलान किया था। हालाँकि, अब ऐसा लगता है कि बॉलीवुड फिल्मों के बड़े पैमाने पर बॉयकॉट होने के बाद अब वह साउथ इंडियन फिल्मों के सहारे हिट होने की कोशिश में लगे हुए हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि साउथ इंडिया की सुपरहिट फिल्म KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील अपनी अगली फिल्म NTR31 में जूनियर एनटीआर के साथ आमिर खान को साइन करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

प्रशांत नील फिलहाल, प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म ‘सालार’ के डायरेक्शन में बिजी हैं। इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि NTR31 की शूटिंग सालार की शूटिंग के बाद ही शुरू होगी। इस फिल्म को लेकर प्रशांत नील ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इसका आइडिया उनके दिमाग में 20 साल पहले आया था। हालाँकि, तब बजट न होने के कारण उन्होंने अपना इरादा बदल दिया था।

कहा जा रहा है कि NTR31 पैन इंडिया रिलीज होगी। लोगों ने इस फिल्म की खबरें सुनने के बाद प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि बॉलीवुड से रिजेक्ट होने के बाद ये एक्टर साख बचाने के लिए साउथ का रुख करते हैं। कुछ का कहना है कि अगर एनटीआर के साथ फिल्म में आए तो या तो वो नेगेटिव रोल में होंगे या फिर किसी साइड कैरेक्टर में।

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म को लेकर आमिर खान की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि इस फिल्म के लिए आमिर को निगेटिव रोल ऑफर किया गया है। इससे पहले, लाल सिंह चड्ढा को लेकर आमिर खान को बहुत अधिक उम्मीदें थीं। हालाँकि, बॉयकॉट बॉलीवुड के चलते फिल्म फ्लॉफ हो गई थी। इस फिल्म के फ्लॉफ होने के बाद आमिर खान ने फिल्मों से ब्रेक लेने का ऐलान किया था।

आमिर ने कहा था, ”मैं बीते 35 सालों से लगातार काम कर रहा हूँ। पूरी तरह सिर्फ अपने काम पर फोकस किए बैठा हुआ हूँ। मुझे लगता है कि जो लोग मेरे करीब हैं, उनके लिए सही नहीं है। अब वो वक्त आया है, जहाँ मुझे लगता है कि कुछ दिनों की छुट्टी लेकर मुझे उनके साथ रहना चाहिए और लाइफ को अलग तरह से एक्सपीरियंस करना चाहिए। मैं अगले एक या डेढ़ साल तक एक्टर के तौर पर नहीं करूँगा।” इसके अलावा, आमिर ने एक्टिंग से किनारा करते हुए प्रोडक्शन में जाने की बात भी कही थी।

चैंपियंस फिल्म के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा था, ”मैं ‘चैंपियंस’ पर बतौर प्रोड्यूसर काम करूँगा। मैं दूसरे एक्टर्स से बात करूँगा कि क्या वो ये फिल्म करने में इंट्रेस्टेड हैं, जो मैं करना चाहता था। मैं अपने जीवन के उस पड़ाव पर हूँ, जहाँ मैं सभी रिश्तों को एंजॉय करना चाहता हूँ।”

दरअसल, बीते कुछ समय से बॉलीवुड में हिट फिल्मों का अकाल पड़ा हुआ है। वहीं, KGF 2, पुष्पा, PS-I, कांतारा समेत साउथ इंडिया की ऐसी कई फिल्में हैं जिन्होंने बेहतरीन कमाई की है। ऐसे में, आमिर खान का साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की ओर झुकाव को लेकर सोशल मीडिया में कहा जा रहा है कि वह हिट होने के लिए साउथ का सहारा ले रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -