Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मैं 48 घंटों से नहीं सोया हूँ': लाल सिंह चड्ढा के रिलीज से पहले...

‘मैं 48 घंटों से नहीं सोया हूँ’: लाल सिंह चड्ढा के रिलीज से पहले ‘नर्वस’ हुए आमिर खान, बोले- जिसको फिल्म नहीं देखनी उनकी भी इज्जत करूँगा

लाल सिंह चड्ढा फिल्म के लिए आमिर खान दिन रात परेशान हैं। वे लोगों से माफियाँ माँग रहे हैं और विनती कर रह हैं कि लोग यह फिल्म देखने को जाएँ, उन्होंने इसे बहुत मेहनत से बनाया है।

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है आमिर खान वैसे-वैसे टेंशन में डूबते जा रहे हैं। अपनी तरफ से वो इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। मगर सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के बहिष्कार की माँग लगातार बनी हुई है। यही सब वजह है कि आमिर काफी परेशान हैं और 48 घंटों से सो भी नहीं पाए।

आमिर खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं इस समय बहुत ज्यादा नर्वस हूँ। 48 घंटे हो गए हैं मैं सोया नहीं हूँ। मैं मजाक नहीं कर रहा। मैं सच में सोया हूँ। मेरा दिमाग की गति तेज है इसलिए मैं किताबें पढ़ता हूँ या ऑनलाइन शतरंज खेलता हूँ। मैं अब 11 अगस्त के बाद ही सो पाऊँगा।”

आमिर ने मीडिया को बताया कि इन दिनों उनकी और उनके डायरेक्टर अद्वैत की नींदे उड़ी हुई हैं। इसलिए 11 अगस्त के बाद वे और अद्वैत आराम से शाति से सोएँगे और जब उठेंगे तो लोग उन्हें बताएँगे कि फिल्म कैसी है।

आमिर खान ने अपनी फिल्म के बॉयकॉट किए जाने की माँग पर रिएक्शन देते हुए कहा, “अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है किसी चीज से, तो मैं दुखी हूँ और मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता। बाकी अगर किसी को फिल्म नहीं देखनी तो मैं उस बात की इज्जत करूँगा। क्या कर सकते हैं। लेकिन मैं चाहता हूँ कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म को देखें, हमने बहुत ज्यादा मेहनत से ये फिल्म बनाई है।”

बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर लीड रोल में होंगी। दोनों ही कलाकारों के पुराने बयान पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसकी वजह से इस फिल्म के बहिष्कार की माँग उठी। अब आमिर तो जगह-जगह अपने कहे की माफी माँग रहे हैं, पर करीना कपूर से जुड़ी ऐसी कोई खबर नहीं हैं। आमिर ने लाल सिंह चड्ढा के साथ 4 साल बाद बॉलीवुड में आपसी की है, शायद यही वजह है कि वो चाहते हैं कि फिल्म किन्हीं भी कारणों से फ्लॉप न हो।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में दिल्ली CM के खिलाफ जाँच पूरी, अब ₹1100 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क करने की तैयारी: रिपोर्ट में ED अधिकारी के हवाले...

शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि उनकी इस केस में पार्टी के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जाँच पूरी हो गई है।

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -