Wednesday, July 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'आदिल मेरी नंगी वीडियो बना पैसे के लिए बेच दिया': राखी सावंत ने कहा-...

‘आदिल मेरी नंगी वीडियो बना पैसे के लिए बेच दिया’: राखी सावंत ने कहा- प्रॉपर्टी हड़पने के लिए हत्या की साजिश रची

राखी सावंत ने आदिल पर कुरान की झूठी कसम खाने और खुदा को धोखा देने का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आदिल खान उनकी प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है और उनकी हत्या की साजिश रच रहा है।

आइटम गर्ल नाम से प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने शौहर आदिल खान दुर्रानी की नई करतूतों का खुलासा किया है। राखी के मुताबिक, आदिल ने उनकी अश्लील वीडियो बनाकर पैसे के लिए बेच दिया है। आदिल को जमानत न देने की गुहार लगाते हुए राखी सावंत ने कोर्ट में अपनी प्रताड़ना के तमाम सबूत जमा करने की जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाया है कि आदिल ने उन्हें विश्वास में लेकर उनकी नंगी तस्वीरें और वीडियो बना लिए और पैसों के लिए उसे बेच दिया। राखी का कहना है कि उन्होंने पुलिस की साइबर क्राइम टीम को इस संबंध में शिकायत दी है।

खुद को आदिल द्वारा ठगे जाने का आरोप लगाते हुए राखी ने कहा कि उन्हें किसी भी हाल में जमानत नहीं मिलनी चाहिए। राखी के मुताबिक, उन्होंने कोर्ट में अपनी मेडिकल रिपोर्ट सहित सभी सबूत भी जमा करा दिए हैं।

वहीं ,एक अन्य वीडियो में राखी सावंत ने बताया है कि वो आदिल खान के साथ बच्चे की तैयारी कर रही थीं, लेकिन आदिल उनकी हत्या की साजिश रच रहा था। राखी ने आरोप लगाया कि आदिल खान उनकी प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। उन्होंने कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस में 1.5 करोड़ रुपए का घपला भी किया है।

राखी के मुताबिक, उनकी माँ की मौत के दौरान आदिल तनु नाम की लड़की के साथ होटल में समय बिता रहा था। राखी का दावा है कि मरते हुए उनकी माँ ने आदिल के बारे में पूछा, लेकिन इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ा।

राखी सावंत ने आदिल पर कुरान की झूठी कसम खाने और खुदा को धोखा देने का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अब आदिल दुर्रानी फिर से रिश्ते नॉर्मल करना चाहता है, लेकिन वो मौक़ा देने के लिए तैयार नहीं हैं।

इसी वीडियो में राखी का दावा है कि आदिल ने उनकी लगातार और बेरहमी से पिटाई की। फिलहाल अब राखी सावंत आदिल पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करवाने के मूड में हैं। इंटरव्यू के दौरान वो बीच-बीच में रो भी रही थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अब सरकार की हो गई माफिया अतीक अहमद की ₹50 करोड़ की प्रॉपर्टी, किसानों-गरीबों को धमका कर किया था अवैध कब्ज़ा

उत्तर प्रदेश में ऑपरेशन माफिया के तहत चल रही कार्रवाई में कमिश्नरेट पुलिस प्रयागराज और राज्य सरकार ने बड़ी सफलता हासिल की है। माफिया अतीक अहमद की करीब 50 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति अब राज्य सरकार की हो गई है।

‘रुक जाएगा विकास’: कर्नाटक सरकार के 75% आरक्षण वाले बिल से डरा IT कंपनियों का सबसे बड़ा समूह, CM नायडू के मंत्री बेटे ने...

IT कंपनियों के सबसे बड़े संघ ने कहा कि स्थानीय प्रतिभाओं की कमी होने के कारण कंपंनियों को किसी अन्य राज्य का रुख करने को मजबूर होना पड़ सकता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -