Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनकंगना रनौत के बाद रवीना टंडन का फूटा बॉलीवुड 'नेक्सस' पर गुस्सा, दुनिया को...

कंगना रनौत के बाद रवीना टंडन का फूटा बॉलीवुड ‘नेक्सस’ पर गुस्सा, दुनिया को बताया इंडस्ट्री का काला सच

"ऐसा कई बार होता है कि फिल्मों से आपको अचानक निकाल दिया जाएगा और हीरो अपनी किसी गर्लफ्रेंड को ले लेता है। इतना ही नहीं, कुछ लोग तो ऐसा भी करते है कि आपके बारे में फेक न्यूज फैलाते है। ताकि आपकी इमेज खराब हो और उससे आपका करियर खत्म हो सके। इसी वजह से इस इंडस्ट्री में बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है कुछ लोग इसे झेल लेते है तो कुछ लोग नहीं।"

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पूरा देश सदमे में है। सुशांत की इस मौत ने बॉलीवुड को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए है। कई बॉलीवुड स्टार्स भी इंडस्ट्री की अंदरुनी ‘गंदगी’ को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। एक्टर सुशांत सिंह ने रविवार (जून 14, 2020) को मुंबई के बांद्रा में अपने में आत्महत्या कर ली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक के बाद एक बॉलीवुड के राज खुल रहे हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत, निर्देशक अभिनव सिंह कश्यप समेत कई स्टार्स ट्वीट कर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर जमकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़े कई खुलासे किए है।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लगातार कई ट्वीट किए। रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ऐसा कई बार होता है कि फिल्मों से आपको अचानक निकाल दिया जाएगा और हीरो अपनी किसी गर्लफ्रेंड को ले लेता है। इतना ही नहीं, कुछ लोग तो ऐसा भी करते है कि आपके बारे में फेक न्यूज फैलाते है। ताकि आपकी इमेज खराब हो और उससे आपका करियर खत्म हो सके। इसी वजह से इस इंडस्ट्री में बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है कुछ लोग इसे झेल लेते है तो कुछ लोग नहीं।”

अपने दूसरे ट्वीट में रवीना टंडन ने लिखा कि, “जब आप इनके खिलाफ बोलते है तो आपको झूठा कहा जाता है। कई लोग तो आपको पागल तक कह देते है। इस इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है। जिसकी मैं आभारी हूँ लेकिन यही बॉलीवुड की सच्चाई है।”

आगे रवीना टंडन ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है फिर चाहे वो इंडस्ट्री में पैदा हुआ ‘इनसाइडर’ हो या फिर बाहर से आया कोई नया चेहरा ‘आउटसाइडर।’ यहाँ पर दबाने वाले बहुत लोग हैं। मुझे भी दबाने की कोशिश हुई है लेकिन मैंने उतनी तेजी से फाइट की। गंदी राजनीति हर जगह है।”

अपने आखिरी ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं अपनी इस इंडस्ट्री से प्यार करती हूँ लेकिन ये भी सच है कि यहाँ बहुत ज्यादा प्रेशर है। यहाँ अच्छे लोग भी हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो गंदी पॉलिटिक्स करते हैं। दुनिया ऐसी ही है।”

गौरतलब है कि इससे पहले कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड को खरी-खोटी सुनाई थी। कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड के लिए सुशांत ने इतनी अच्छी फिल्में कीं। मगर उन्हें कभी कोई अवॉर्ड नहीं मिला। उन्होंने काय पो छे से डेब्यू किया। उन्हें डेब्यू तक का अवॉर्ड नहीं मिला। उन्होंने 6-7 साल के अंतराल में केदारनाथ, धोनी और छिछोरे जैसी अच्छी फिल्में बनाईं। मगर, फिर भी उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं मिला। कोई सराहना नहीं मिली। वहीं, गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को अवॉर्ड मिल जाते हैं।

वहीं सलमान ख़ान की फिल्म ‘दबंग’ के निर्देशक अभिनव सिंह कश्यप ने सरकार से माँग की है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की विस्तृत जाँच की जाए। उन्होंने कहा कि सुशांत भले ही चले गए लेकिन उनकी लड़ाई अभी भी जारी है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने कई बड़ी समस्याओं को सामने ला दिया है, जिससे आज बॉलीवुड में कई लोग जूझ रहे हैं। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बद्रीनाथ नहीं, वो बदरुद्दीन शाह हैं…मुस्लिमों का तीर्थ स्थल’: देवबंदी मौलाना पर उत्तराखंड में FIR, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मौलाना के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 153ए, 505, और आईटी एक्ट की धारा 66F के तहत केस किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके बयान से हिंदू भावनाएँ आहत हुईं।

बसवराज बोम्मई होंगे कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री: पिता भी थे CM, राजीव गाँधी के जमाने में गवर्नर ने छीन ली थी कुर्सी

बसवराज बोम्मई के पिता एस आर बोम्मई भी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जबकि बसवराज ने भाजपा 2008 में ज्वाइन की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,526FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe