Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'गाना - प्रभु का नाम, सेक्सी ड्रेस में लड़कियाँ, बैकग्राउंड में लिंगनुमा आकृतियाँ': सलमान...

‘गाना – प्रभु का नाम, सेक्सी ड्रेस में लड़कियाँ, बैकग्राउंड में लिंगनुमा आकृतियाँ’: सलमान खान के ‘Tiger 3’ के सॉन्ग को देख कर भड़के लोग, पूछा – ‘अल्लाह का नाम क्यों नहीं?’

कई लोगों ये भी सवाल उठाया कि इस तरह के गाने में आखिर 'प्रभु' का नाम लेने की बात ही क्यों हो रही है, इस्लाम के 'खुदा' का नाम लेने की बात क्यों नहीं की जा रही?

सलमान खान की नई फिल्म ‘Tiger 3’ का एक गाना आया है। प्रोडक्शन कंपनी ‘यशराज फिल्म्स (YRF)’ द्वारा इस गाने को रिलीज किए जाने के बाद से ही ये विवादों में घिर गया है। इस गाने का नाम है – ‘लेके प्रभु का नाम’। हालाँकि, समस्या इससे नहीं है। असल में ‘लेके प्रभु का नाम’ गाने में अभिनेत्री कैटरीना कैफ सेक्सी कपड़ों में दिख रही हैं और साथ ही कई अन्य लड़कियाँ भी इसी तरह की ड्रेस में नाचती हुई दिख रही हैं।

संगीत निर्देशक प्रीतम द्वारा तैयार किए गए इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और अरिजीत सिंह और निकिता गाँधी ने इसे आवाज़ दी है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी मुख्य विलेन की भूमिका में हैं। गाने का वीडियो शेयर करते हुए ‘सब लोकतंत्र’ नामक ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) हैंडल ने लिखा, “क्या इस गाने में जो मुझे आपत्तिजनक दिख रहा है, वो केवल मुझे दिख रहा है, या आपको भी? याद रहे, काराचीवुड में कुछ संयोग नहीं होता!”

कई लोगों ये भी सवाल उठाया कि इस तरह के गाने में आखिर ‘प्रभु’ का नाम लेने की बात ही क्यों हो रही है, इस्लाम के ‘खुदा’ का नाम लेने की बात क्यों नहीं की जा रही?

कुछ लोग इससे भी नाराज़ दिखे कि इस गाने के बैकग्राउंड के लिए ‘लिंगनुमा आकृतियों’ का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि गाना किसी खण्डहर में फिल्माया गया लगता है, जिसके खम्भों और दीवारों को देख कर लोगों ने ये बातें कही।

बता दें कि इस गाने को तुर्की के कप्पाडोसिया में शूट किया गया है। हालाँकि, कई लोग इस गाने की तारीफ़ करते हुए भी दिखे। सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच खटपट की खबरें आई थीं, ऐसे में फैंस को दोनों के साथ आने का इंतज़ार था। सलमान खान की ‘Tiger 3’ में शाहरुख़ खान का भी कैमियो होगा। YRF की टाइगर सीरीज, ‘वॉर’ और ‘पठान’ के क्रम में ही ये फिल्म आ रही है, जिसे ‘स्पाई यूनिवर्स’ भी कहा जा रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में NDA की बड़ी जीत, सभी 9 उम्मीदवार जीते: INDI गठबंधन कर रहा 2 से संतोष, 1 सीट पर करारी...

INDI गठबंधन की तरफ से कॉन्ग्रेस, शिवसेना UBT और PWP पार्टी ने अपना एक-एक उमीदवार उतारा था। इनमें से PWP उम्मीदवार जयंत पाटील को हार झेलनी पड़ी।

नेपाल में गिरी चीन समर्थक प्रचंड सरकार, विश्वास मत हासिल नहीं कर पाए माओवादी: सहयोगी ओली ने हाथ खींचकर दिया तगड़ा झटका

नेपाल संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हुए मतदान में प्रचंड मात्र 63 वोट जुटा पाए। जिसके बाद सरकार गिर गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -