Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'शादी कर लो, लक्जरी वाली ज़िन्दगी दूँगा': 'शेरदिल शेरगिल' वाली हीरोइन ने बताया -...

‘शादी कर लो, लक्जरी वाली ज़िन्दगी दूँगा’: ‘शेरदिल शेरगिल’ वाली हीरोइन ने बताया – प्रोड्यूसर ने रोल के बदले रखी थी डिमांड, मना करने पर बिना सैलरी दिए निकाला

आयशा ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के अपने शुरुआती अनुभव को साझा करते हुए बताया कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने पर उनके रिश्तेदारों ने उनसे बात करना भी बंद कर दिया था। दुनिया को पाखंडी बताते हुए वह कहती हैं कि आज वही रिश्तेदार उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए तरसते हैं और अपने घरों में खाने पर आमंत्रित करते हैं।

टीवी ऐक्ट्रेस आयशा कपूर (TV Actress Ayesha Kapoor) ने अपने स्ट्रगल के दौरान एक प्रोड्यूसर की अजीब डिमांड का खुलासा किया है। आयशा ने बताया कि जब वो डेब्यू करने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं, तब एक प्रोड्यूसर ने रोल देने के बदले शादी करने की माँग रखी थी।

आयशा कपूर ने कहा कि प्रोड्यूसर ने उन्हें ऐश की जिंदगी देने का वादा किया था और शादी का दबाव डाल रहा था। आयशा के अनुसार, जब उन्होंने इस प्रस्ताव को मानने से मना कर दिया तो उन्हें शो से बाहर निकाल दिया। इसमें वह लीड रोल कर रही थीं।

आयशा कपूर ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया, “स्ट्रगल के दौरान मुझे एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला। उसमें मैं लीड रोल कर रही थी। उस दौरान शो के प्रोड्यूसर ने मेरे सामने एक शर्त रखी कि अगर मैं उनसे शादी करती हूँ, तभी मुझे यह लीड रोल मिलेगा। जबकि, मैंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी थी।”

आयशा आगे बताती हैं, “बाद में जब मैंने प्रोड्यूसर के इस डील के लिए ना कह तो उसने मुझे शो से बाहर कर दिया। उसने मुझे वर्किंग डेज की सैलरी भी नहीं दी। उसने कहा था कि वह मुझे मुंबई में लग्जरियस लाइफ और आरामदायक जिंदगी देगा।”

आयशा ने कहा, “इसका मतलब यह था कि मुझे नेम, फेम और पैसा बिना हार्डवर्क किए ही मिल जाएगा। मुझे बस उनसे शादी करनी होगी। मैंने इस शॉर्टकट को नहीं अपनाने का फैसला लिया और प्रोड्यूसर को मना कर दिया।”

आयशा ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के अपने शुरुआती अनुभव को साझा करते हुए बताया कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने पर उनके रिश्तेदारों ने उनसे बात करना भी बंद कर दिया था। दुनिया को पाखंडी बताते हुए वह कहती हैं कि आज वही रिश्तेदार उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए तरसते हैं और अपने घरों में खाने पर आमंत्रित करते हैं।

आयशा ने ‘शेरदिल शेरगिल’ से टीवी डेब्यू किया है। इसमें वह निक्की का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले वह कई वेब सीरीज और म्यूजिक एलबम में भी काम कर चुकी हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -