Friday, May 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'कई वर्षों की इच्छा आज पूरी हुई, मैं भाग्यशाली हूँ': अयोध्या पहुँचे सुपरस्टार रजनीकांत...

‘कई वर्षों की इच्छा आज पूरी हुई, मैं भाग्यशाली हूँ’: अयोध्या पहुँचे सुपरस्टार रजनीकांत ने हनुमानगढ़ी में किया दर्शन, पत्नी संग की हनुमान जी की पूजा-अर्चना

एक बार फिर 'जेलर' फिल्म से तहलका मचाने वाले रजनीकांत ने सबसे पहले अयोध्या पहुँचकर हनुमानगढ़ी मंदिर में माथा टेका और भगवान हनुमान का आशीर्वाद लिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेने के बाद फिल्म अभिनेता रजनीकांत रविवार (20 अगस्त, 2023) को अयोध्या पहुँचे। जहाँ उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी में भगवान हनुमान के मंदिर में दर्शन-पूजन किया। फिर यहीं से वह रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए चले गए। उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद हैं।

एक बार फिर ‘जेलर’ फिल्म से तहलका मचाने वाले रजनीकांत ने सबसे पहले अयोध्या पहुँचकर हनुमानगढ़ी मंदिर में माथा टेका और भगवान हनुमान का आशीर्वाद लिया। गर्भगृह से रजनीकांत का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्हें मंदिर में हाथ जोड़े देखा जा सकता है। वीडियो में उन्हें तिलक लगवाते और भगवान हनुमान के आशीर्वाद स्वरूप गुलाब की माला पहने भी देखा जा सकता है।

वहीं हनुमान गढ़ी में दर्शन के बाद रजनीकांत ने खुद को बहुत भाग्यशाली बताया है। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, “बहुत भाग्यशाली हूँ मैं, कई सालों से इच्छा थी आज पूरा हो गया।”

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत के अयोध्या आगमन पर मीडिया को दिए बयान में राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि हम सभी बहुत खुश हैं कि रजनीकांत अयोध्या आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत के अयोध्या आगमन को लेकर आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा, “इससे उत्तर और दक्षिण के संबंध जुड़ेंगे। वे (रजनीकांत) रामलला का दर्शन करेंगे। रामलला के दर्शन में जो व्यवस्था है, वह मंदिर ट्रस्ट की ओर से की जा रही है। उनके लिए माला और रामनामी प्रसाद आदि दिए जाने की तैयारी है। तिलक-चंदन भी रजनीकांत को भेंट किया जाएगा।” 

वहीं आचार्य सत्येंद्र दास ने यह भी कहा, “मैं समझता हूँ ऐसी हस्ती के आगमन से केवल रामलाल का दर्शन मात्र नहीं होगा और देश के अन्य लोगों के साथ उनका संबंध जुड़ेगा। पूरे देश में यह सूचना जाएगी के एक महान हस्ती ने रामलला का दर्शन किया है। उनके आने से बहुत प्रसन्नता है। बहुत आनंद है कि वह रामलाल का दर्शन करने आ रहे हैं।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहले दोस्ती की, फिर फ्लैट में ले गई… MP अनवारुल अजीम की हत्या में शिलांती रहमान पकड़ी गई, कसाई से कटवाया फिर हल्दी लगाकर...

बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामला में वो महिला हिरासत में ले ली गई है जिसने उन्हें हनीट्रैप में फँसाकर फ्लैट में बुलवाया था। महिला का नाम शिलांती रहमान है।

दुबई में चल रही हनुमत कथा, शेखों ने गुलाब के फूल बरसा कर बागेश्वर बाबा का किया स्वागत: गोल्डन वीजा पर अबुधाबी के मंदिर...

सुपरस्टार रजनीकांत ने अबुधाबी के BAPS मंदिर में दर्शन किया। वहीं दुबई के बुर्ज खलीफा में बागेश्वर धाम वाले बाबा का भव्य स्वागत हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -