Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मुनव्वर फारूकी ने मुझसे किया था निकाह का वादा' : बिग बॉस-17 में वाइल्ड...

‘मुनव्वर फारूकी ने मुझसे किया था निकाह का वादा’ : बिग बॉस-17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले आयशा खान का दावा, बोलीं- शो में जाकर मँगवाऊँगी माफी

Bigg Boss-17 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की आयशा खान की एंट्री होने जा रही हैं। उनका दावा है कि वो कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के धोखेबाजी को सबके सामने बेनकाब कर उनकी असली सूरत सामने ला देंगी।

कॉमेडी के नाम पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाला मुनव्वर फारूकी फिर चर्चा में है। दरअसल, इन दिनों वो बिग बॉस में है, जहाँ अब एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री होने वाली है। इस वाइल्ड कार्ड का नाम है- आयशा खान है। जिन्होंने घर में जाने से पहले दावा किया है कि वो बिग बॉस में मुनव्वर के कई राज खोलने जा रही हैं। उनकी एंट्री से पहले आई वीडियो में आयशा ने कहा कि फारूकी जैसे नजर आते हैं वैसे बिलकुल नहीं हैं।

कलर्स टीवी ने इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर अपने X हैंडल पर लिखा, “क्या इस वाइल्ड कार्ड एंट्री से खुल जाएँगे बिग बॉस के घर में मुनव्वर के सारे राज़? देखिए बिग बॉस-17, सोम-शुक्र रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ कर्लस और जियो सिनेमा पर।”

इसके साथ ही उनकी एट्री फोटो शूट की एक वीडियो क्लिप भी हैं। जिसमें आयशा खान अपना परिचय देते हुए फारूकी के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करती नजर आ रही है। इस वीडियो क्लिप में वो कहती दिखती हैं, “मेरा नाम आयशा खान है। एक कंटेस्टेंट हैं मुनव्वर फारूकी। मेरी उनके साथ हिस्ट्री है (मेरा उनके साथ अतीत में रिश्ता रहा है) जैसा वो दिखाते हैं वैसा कहीं से भी नहीं है।”

वो आगे कहती हैं,”शो पर आप कह रहे हैं कि आप कमिटेडेड हैं। मुझसे कह रहे थे आई लव यू, आप जैसी लड़की से तो शादी करनी चाहिए।” आयशा अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, “गलतियों की माफी होती है गुनाहों की नहीं। जो उन्होंने किया है वो गुनाह है, जब मैं शो में जाऊँगी तो मैं उनकी माफी चाहती हूँ।”

अब देखना ये है कि फारूकी आयशा के आरोपों को स्वीकार करेंगे या उनसे माफी माँगेंगे। खैर ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन खबरों के मुताबिक मुनव्वर फारूकी ने आयशा को कहा था कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी से ब्रेकअप कर लिया है।

आयशा के मुताबिक,जबकि ये बात सच नहीं थी। इसके साथ ही मुनव्वर फारूकी ने आयशा को म्यूजिक वीडियो में काम देने की बात भी कही थी, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ।

बताते चलें कि आयशा खान ने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर फारूकी का नाम लिए बगैर उन पर उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी और उनके साथ टू-टाइमिंग का आरोप जड़ा था।

इसमें आयशा ने दावा किया था कि बिग बॉस शो का एक कंटेस्टेंट तलाकशुदा और एक बेटे का पिता है। वो कंटेंस्टेंट अपनी गर्लफ्रेंड सहित उन्हें भी डेट कर रहा था। आयशा खान के इन आरोपों ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में हलचल मचा दी थी।

इसके बाद ही उन्हें बिग बॉस के मेकर्स ने भी शो में आने का न्यौता मिला था। दरअसल मुनव्वर फारूकी लंबे वक्त से एक्ट्रेस नाजिला सीताशी के साथ रिश्ते में रहे और दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा सोशल मीडिया पर भी किया था।

उनके बिग बॉस-17 कटेस्टेंट बनते ही दोनों के रिश्ते में खटास आने की खबरें भी सुर्खियों में रही। इन सबके बीच नाजिला सीताशी ने अपना सोशल मीडिया इंस्टाग्राम हैंडल भी डिलीट कर दिया था।

ये पहली बार नहीं है जब फारूकी चर्चा में हैं।दरअसल मुनव्वर फारूकी अपने अटपटे और अभद्र बयानों और कामों से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वो देवी-देवताओं का मजाक उड़ाते हैं तो कभी दुर्गा पूजा में गरबा खेलने जा पहुँचते हैं।

बताते चलें कि विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने साल 2022 में रियलिटी शो लॉक अप के पहले भाग में जीत हासिल की थी। इस शो में मुनव्वर फारूकी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे।

इस शो में उन्होंने बचपन में खुद के साथ यौन शोषण होने और अपनी माँ के तेजाब पीने जैसे खुलासे किए। मुनव्वर फारूकी अपनी असल जिंदगी में अपनी बीवी और बच्चों से अलग रहते हैं।

बिग बॉस-17 में उन्होंने अपनी एक्स वाइफ मिखाइल को लेकर कहा था कि उनकी पत्नी ने उन्हें बगैर बताए दूसरी शादी कर ली। उन्होंने कहा था, “उसने शादी कर ली थी और मुझे इस बारे में पता तक नहीं था।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -