Tuesday, September 28, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'रिश्तेदार मुझे पोर्न स्टार कहते थे, अब्बू तो मानसिक-शारीरिक दोनों तरह से...' - हिरोइन...

‘रिश्तेदार मुझे पोर्न स्टार कहते थे, अब्बू तो मानसिक-शारीरिक दोनों तरह से…’ – हिरोइन उर्फी जावेद ने किया खुलासा

"मेरे रिश्तेदार इस घटना के बाद मुझे पोर्न स्टार तक कहने लगे थे। वे मेरा बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे। मेरे अब्बू मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे थे और यह टॉर्चर लगातार 2 साल तक चला।"

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं। इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहने वाली उर्फी ने बताया कि अडल्ट साइट पर उनकी तस्वीरें अपलोड होने के बाद उन्हें परिवार का कोई सपोर्ट नहीं मिला था। इसकी वजह से रिश्तेदार भी उन्हें पोर्न स्टार समझने लगे थे।

‘बिग बॉस ओटीटी’ में धमाकेदार एंट्री के बाद चर्चा में आईं उर्फी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके अब्बू ने अडल्ट साइट पर उनकी तस्वीरें अपलोड होने के बाद उन्हें ‘मानसिक और शारीरिक रूप से’ प्रताड़ित किया था। उनके रिश्तेदार उनका बैंक अकाउंट चे​क करना चाहते थे।

हिंदुस्तान टाईम्स के मुताबिक, सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया, “उस वक्त मैं 11वीं क्लास में पढ़ती थी। उस दौरान मैं बहुत ही मुश्किल दौर से गुजरी थी, क्योंकि मुझे मेरे परिवार का सपोर्ट नहीं मिला था। वे मुझे ही दोष दे रहे थे।” उर्फी आगे बताती हैं:

“मेरे रिश्तेदार इस घटना के बाद मुझे पोर्न स्टार तक कहने लगे थे। वे मेरा बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे, उन्हें लगता था कि इसमें मैंने करोड़ों रुपए रखे होंगे। मेरे अब्बू मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे थे और यह टॉर्चर लगातार 2 साल तक चला। मुझे अपना नाम तक याद नहीं आ रहा था। लोग मेरे बारे में अश्लील बातें करते थे। जिस दौर से मैं गुजरी हूँ, वह मेरे लिए बहुत ही भयावह था। जैसा मेरे साथ हुआ ऐसा किसी लड़की के साथ न हो।”

पिछले साल Etimes को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि वह अपनी माँ को छोड़ कर दो बहनों के साथ घर से भाग गई थीं। एक हफ्ते तक वो तीनों दिल्ली के एक पार्क में रही थीं। इसके बाद जॉब ढूंढ़ने लगीं। उन्होंने बताया कि शुक्र है कि उन्हें एक कॉल सेंटर नौकरी मिल गई। उनके अनुसार इस घटना के तुरंत बाद उनके अब्बू ने दूसरा निकाह कर लिया और फिर परिवार की सारी जिम्मेदारी उनकी पर और उनके बहनों के कंधों पर आ गई।

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं। 25 वर्षीय उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने 20 साल की उम्र में ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से टेलीविजन पर दस्तक दी थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe