Wednesday, September 22, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'डायरेक्टर के साथ नहीं सोई, डिमांड नहीं पूरी की, इसलिए कई प्रोजेक्ट हाथ से...

‘डायरेक्टर के साथ नहीं सोई, डिमांड नहीं पूरी की, इसलिए कई प्रोजेक्ट हाथ से निकल गए’: पूर्व पोर्न स्टार के साथ साक्षात्कार में नरगिस फाखरी

अभिनेत्री ने कहा, "मेरे लिए मेरी मॉरल वैल्यूज (नैतिक मूल्यों) से अधिक कुछ भी नहीं है। मैं हमेशा खुद के लिए ईमानदार रहती हूँ और किसी चीज के लिए मुझे किसी को मनाने की आवश्यकता नहीं है।"

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने कहा है कि पूर्व एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी और करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा से पता था कि मुझे किस चीज की भूख है। मुझे शोहरत की भूख नहीं है। इसलिए कुछ भी करने के लिए सहमत नहीं हो सकती। मैं न्यूड नहीं हो सकती या फिर डायरेक्टर के साथ नहीं सो सकती। इसी कारण मुझसे कई प्रोजेक्ट छूट गए।”

उन्होंने पूर्व एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में इस राज का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा, “यह काफी दिल तोड़ने वाला है, लेकिन मैं हाई स्टैंडर्ड पर टिके रहने की कोशिश कर रही हूँ।” नरगिस का कहना है कि जब उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स छूटे थे तो उन्हें बहुत बुरा लगा था, लेकिन वह खुद से हमेशा यह कहती थीं अपनी वैल्यूज को बनाए रखने वाले लोग ही आखिर में जीतेंगे।

अभिनेत्री ने कहा, “मेरे लिए मेरी मॉरल वैल्यूज (नैतिक मूल्यों) से अधिक कुछ भी नहीं है। मैं हमेशा खुद के लिए ईमानदार रहती हूँ और किसी चीज के लिए मुझे किसी को मनाने की आवश्यकता नहीं है।” बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल को लेकर उनका कहना है कि उन्होंने कुछ लोगों की डिमाँड पूरी नहीं की थी। इसीलिए उनके हाथ से कई काम चले गए।

‘मैं तेरा हीरो’ फिल्म की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें ‘प्लेबॉय मैगजीन’ में मॉडलिंग के लिए भी ऑफर मिला था। हालाँकि, बड़ी रकम के बावजूद उन्होंने उस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि एजेंट न्यूड शूटिंग करने वाली लड़कियों को ढूंढ रहे थे, लेकिन वह इसे करने में सहज नहीं थीं।

गौरतलब है कि साल 2011 में रणबीर कपूर के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद नरगिस फाखरी रातों-रात सनसनी बन गईं थीं। इसके अलावा उन्होंने ‘मद्रास कैफे’, ‘किक’, ‘हाउसफुल 3’, ‘तोरबाज’ समेत कई अन्य फिल्में भी की हैं। हालाँकि, फिलहाल वे बॉलीवुड की दुनिया से दूर अपने ब्वॉयफ्रेंड जस्टिन सैंटोस के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। बता दें कि नरगिस अमेरिका में जन्मीं और पली-बढ़ी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी ATS ने मेरठ से किया गिरफ्तार, अवैध धर्मांतरण के लिए की हवाला के जरिए फंडिंग

यूपी पुलिस ने बताया कि मौलाना जामिया इमाम वलीउल्लाह ट्रस्ट चलाता है, जो कई मदरसों को फंड करता है। इसके लिए उसे विदेशों से भारी फंडिंग मिलती है।

60 साल में भारत में 5 गुना हुए मुस्लिम, आज भी बच्चे पैदा करने की रफ्तार सबसे तेज: अमेरिकी थिंक टैंक ने भी किया...

अध्ययन के अनुसार 1951 से 2011 के बीच भारत की आबादी तिगुनी हुई। लेकिन इसी दौरान मुस्लिमों की आबादी 5 गुना हो गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,707FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe