Monday, September 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'प्रियंका चोपड़ा की वजह से मुझे कोई काम नहीं मिला': एक्ट्रेस की बहन मीरा...

‘प्रियंका चोपड़ा की वजह से मुझे कोई काम नहीं मिला’: एक्ट्रेस की बहन मीरा चोपड़ा ने सुनाई स्ट्रगल की कहानी

“जैसे ही मैंने बॉलीवुड में एंट्री की, हर तरफ यही चर्चा रही कि प्रियंका चोपड़ा की बहन आ रही है। जबकि ईमानदारी से कहूँ तो मुझे प्रियंका की वजह से कभी कोई काम नहीं मिला। उन्‍होंने कभी रोल दिलवाने में मेरी कोई मदद नहीं की।”

बॉलीवुड सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा में आ गईं हैं। साल 2014 में फिल्‍म ‘गैंग ऑफ घोस्‍ट्स’ से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली मीरा हिंदी सिनेमा के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मीरा चोपड़ा ने 2014 में फिल्‍म ‘गैंग ऑफ घोस्‍ट्स’ से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। 

साउथ इंडियन फिल्‍मों में वह 2005 से ही काम कर रही थीं, बावजूद इसके उनका हिंदी फिल्‍मी करियर बहुत अच्‍छा नहीं रहा। मीरा चोपड़ा का कहना है कि उन्‍हें आज तक कोई भी फिल्‍म या काम प्रियंका चोपड़ा के कारण नहीं मिली है। उन्होंने जितना भी काम किया है, अपने बूते किया है।

‘प्रियंका ने नहीं की कभी कोई मदद’

मीरा चोपड़ा ने अपने एक्‍ट‍िंग करियर की शुरुआत तमिल और तेलुगु फिल्‍मों से की थी। ‘1920 लंदन’ जैसी बॉलीवुड फिल्‍मों में नजर आने वाली मीरा कहती हैं, “जैसे ही मैंने बॉलीवुड में एंट्री की, हर तरफ यही चर्चा रही कि प्रियंका चोपड़ा की बहन आ रही है। जबकि ईमानदारी से कहूँ तो मुझे प्रियंका की वजह से कभी कोई काम नहीं मिला। उन्‍होंने कभी रोल दिलवाने में मेरी कोई मदद नहीं की।”

‘प्रियंका की बहन होने का सिर्फ एक फायदा मिला’

Zoom TV Digital से स्‍ट्रगल को लेकर बात करते हुए मीरा कहती हैं, “यदि मुझे कभी किसी प्रोड्यूसर की जरूरत भी हुई, तो उन लोगों ने मुझे कास्‍ट नहीं किया क्‍योंकि मैं प्रियंका चोपड़ा की बहन हूँ। सच यही है कि प्रियंका से रिश्‍ता होना, मेरे करियर में किसी भी रूप में मददगार साबित नहीं हुआ। हाँ, इतना जरूर हुआ कि लोगों ने मुझे गंभीरता से लिया।”

मीरा आगे कहती हैं, “बॉलीवुड ने मुझे कभी ग्रांटेड नहीं लिया। ऐसा इसलिए था कि उन्हें पता था कि मैं तमिल फिल्मों में काम करके आई हूँ। लोगों को यह भी पता था कि मैं फिल्मी परिवार से हूँ। मुझे प्रियंका की बहन होने का बस यही फायदा हुआ। बाकी मुझे भी करियर में खूब स्ट्रगल करना पड़ा है।”

दोनों बहनों से कभी नहीं हुई तुलना

प्रियंका चोपड़ा के अलावा परिणीति चोपड़ा भी मीरा की बहन हैं। मीरा कहती हैं, “मैं इस मामले में भाग्‍यशाली रही हूँ कि मेरे काम की कभी मेरी दोनों से तुलना नहीं की गई है।” प्रियंका चोपड़ा अब जहाँ बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी नाम कमा रही हैं, वहीं परिणीति चोपड़ा हाल ही ‘साइना’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ जैसी फिल्‍मों में नजर आई हैं।

पुलिसवाली के रोल में OTT पर डेब्‍यू

मीरा चोपड़ा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘सेक्शन 375’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा भी थे। मीरा चोपड़ा ने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया है। वह ‘कमाठीपुरा (द टैटू मर्डर्स)’ में लीड रोल प्ले कर रही हैं। जबकि आगे अर्जुन रामपाल के साथ उनकी फिल्‍म ‘नास्तिक’ भी आने वाली है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

देश से अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता सरमा ने पेश...

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,737FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe