Friday, June 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'जिस अमजद के लिए सबको छोड़ बन गई मुस्लिम, अब वही कर रहा मारपीट':...

‘जिस अमजद के लिए सबको छोड़ बन गई मुस्लिम, अब वही कर रहा मारपीट’: अभिनेत्री दिव्या ने दर्ज कराई शिकायत – शौहर की दूसरी लड़की से संबंध

उन्होंने बताया कि अर्णव का असली नाम मुहम्मद है और उस लड़की के साथ उसकी बातचीत के रिकॉर्डिंग्स उनके पास सबूत के रूप में उपलब्ध हैं।

चैनल ‘विजय टीवी’ के शो ‘चेलम्मा’ के कारण लोकप्रियता बटोरने वाली अभिनेत्री दिव्या श्रीधर ने अपने शौहर अर्णव अमजद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि उनके पति ने उनके साथ मारपीट की। साथ ही उन्होंने अपने पति पर किसी और महिला के साथ विवाहेतर संबंध होने का भी दावा किया। दिव्या का आरोप है कि अर्णव अमजद खान अपनी एक को-स्टार के साथ ही रिलेशनशिप में हैं।

अभिनेत्री दिव्या श्रीधर का कहना है कि उनके पति ने न सिर्फ उनके साथ मारपीट की और उन्हें प्रताड़ित किया, बल्कि उनके साथ हिंसा भी की। दिव्या श्रीधर का कहना है कि उन्होंने अर्णव अमजद खान से निकाह के लिए सब को छोड़ कर इस्लाम में धर्मांतरित होने का निर्णय लिया था, लेकिन अब वही ये सब कर रहा है। उन्होंने बताया कि एक दिन वो घर नहीं आए, खोजने पर वो अपनी को-स्टार के साथ मिले। दिव्या के अनुसार, उस अपार्टमेंट के गार्ड ने बताया कि वो दोनों शादीशुदा हैं।

दिव्या ने ये भी बताया कि अर्णव ने उन्हें सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ब्लॉक कर के रखा हुआ है। उन्होंने बताया कि अर्णव का असली नाम मुहम्मद है और उस लड़की के साथ उसकी बातचीत के रिकॉर्डिंग्स उनके पास सबूत के रूप में उपलब्ध हैं। उधर अर्णव ने दिव्या के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि अभिनेत्री ने अपने 3 महीने के गर्भ को गिरा दिया। उन्होंने आवादी पुलिस थाने में दर्ज काउंटर-शिकायत में कहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी को नहीं मारा-पीटा।

उन्होंने सबूत के रूप में सीसीटीवी फुटेज पेश करते हुए दावा किया कि उस समय वो घर में ही नहीं थे। उन्होंने दावा किया कि उन्हें बलि का बकरा बनाने के लिए दिव्या ये सब कर रही है, ताकि एबॉर्शन के मामले में उन्हें फँसाया जा सके। दिव्या श्रीधर ने गुरुवार (6 अक्टूबर, 2022) को चेन्नई के पुलिस कमिश्नर के समक्ष दर्ज शिकायत में दिव्या ने बताया कि अर्णव की गर्लफ्रेंड ने फिल्म शूटिंग के लोकेशन पर उन्हें गालियाँ बकीं और पानी के बोतल से मारा। साथ ही अपनी पहचान छिपा कर शादी का भी आरोप उन्होंने अमजद पर लगाया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -