Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजिस अभिनेत्री के साथ आमिर खान के तीसरे निकाह की थी चर्चा, उसे पड़ते...

जिस अभिनेत्री के साथ आमिर खान के तीसरे निकाह की थी चर्चा, उसे पड़ते हैं मिर्गी के दौरे: बदबूदार जूता भी सूँघाया गया, दवाइयों के हो गए साइड इफ़ेक्ट

"इससे बाहर निकलना वैसे भी इतना भयानक है। सबसे आखिरी चीज जो आप चाहोगे वो है बदबूदार जूता सूँघना। हाहाहा। लोगों ने ये मेरे साथ किया था। ये भयावह था।"

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir khan) के किरन राव से तलाक के बाद जिस अभिनेत्री के साथ तीसरे की निकाह चर्चा हो रही थी, वह इन दिनों एपिलेप्सी (मिर्गी) की बीमारी से जूझ रही हैं। दरअसल, ‘दंगल’ फिल्म की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) दवाइयों और वर्कआउट के जरिए खुद को ठीक करने की कोशिश कर रही हैं। इस बात का खुलासा फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत के दौरान किया।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि किस तरह एपिलेप्सी की बीमारी ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को प्रभावित किया है। उन्होंने सोमवार (14 नवंबर, 2022) अपने इंस्टाग्राम पर एपिलेप्सी से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। फातिमा सना शेख ने पहलवार महावीर सिंह फोगट और उनकी बेटियों पर बनी फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का किरदार अदा कर के शोहरत बटोरी थी। उन्होंने रेसलर गीता फोगट का रोल अदा किया था।

फातिमा से पूछा गया कैसे एपिलेप्सी ने उन्हें प्रोफेशनली इफेक्ट किया है? जवाब में फातिमा कहती हैं कि बाकी लोगों की तुलना में उन्हें थोड़ा :धीमा चलना पड़ता है, लेकिन वह सब कुछ कर सकती हैं। कुछ अजीब और मुश्किल दिन होते हैं, उन्हें इस दौरान स्लो कर देते हैं। हालाँकि, सना खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि वह उन लोगों के साथ काम कर पा रही हैं, जिनके साथ वह काम करना चाहती थीं। उन्होंने कहा, “इसने मेरे जूनून को कम नहीं किया है और ना ही कभी मुझे मेरा बेस्ट देने से रोका है। वास्तव में इसने मुझे और मेहनत करने के लिए उत्साहित भी किया है। फातिमा ने बताया कि उनका डॉगी बिजली उनके लिए थेरेपी की तरह है।”

फोटो साभार: फातिमा का इंस्टाग्राम

उनसे सवाल किया गया कि एपिलेप्सी के मरीजों को बदबूदार जूता सूँघने के लिए मजबूर किया जाता है। इस बात को गलत ठहराते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “ये मिथ है। प्लीज ऐसा मत करना। इससे बाहर निकलना वैसे भी इतना भयानक है। सबसे आखिरी चीज जो आप चाहोगे वो है बदबूदार जूता सूँघना। हाहाहा। लोगों ने ये मेरे साथ किया था। ये भयावह था।” फातिमा सना शेख ने आगे बताया कि वो इस बीमारी को कंट्रोल रखने के लिए वर्कआउट करती हैं। दवाइयों की वजह से साइड इफेक्ट भी हुए थे, लेकिन अब वो नॉर्मल और स्टेबल हैं।”

फोटो साभार: फातिमा का इंस्टाग्राम

बता दें कि फातिमा ने फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। लेकिन, इस साल जुलाई में आमिर खान और उनकी दूसरी बीवी किरण राव का तलाक होने के बाद सोशल मीडिया पर ‘दंगल’ फेम अभिनेत्री फातिमा सना शेख ट्रेंड होने लगीं। लोग आमिर खान के साथ उनका नाम जोड़ने लगे। लोगों ने तो फातिमा सना शेख को आमिर खान और किरण राव की तलाक की वजह तक बता दिया।

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने तो फातिमा सना शेख और आमिर खान को बधाई देते हुए ये कामना तक कर डाली थी कि उनका रिश्ता लंबा चलेगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -