Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'आदिल 4 बीवियाँ रखने की बात कर रहा, मैं फ्रिज में पैक होना नहीं...

‘आदिल 4 बीवियाँ रखने की बात कर रहा, मैं फ्रिज में पैक होना नहीं चाहती’: राखी सावंत बोली- दूसरी लड़की से है शौहर के अफेयर, आदमी तो होता ही कुत्ता है

राखी बोलीं, "मैं अल्लाह से दुआ करूँगी। 30 रोजे रखूँगी।मैं उमराह के लिए जाऊँगी। मेरा खुदा सच्चा है। मैं एक सच्ची बीवी हूँ। मुझे बच्चों की माँ बनना है। आदिल तुम मुझे तलाक नहीं दे सकते। अल्लाह के कोर्ट में जाऊँगी।"

सुर्खियों में रहने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाने वाली टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर अपनी निकाह को लेकर रोना रोई है। राखी ने कहा कि उसके शौहर आदिल दुर्रानी पर एक्ट्रा मैरिटल का आरोप लगाते हुए कहा कि वह फ्रिज में नहीं जाना चाहती।

पत्रकारों को देखते हुए राखी सावंत रोने लगीं। उन्होंने कहा, “आदिल मुझे धमकी दे रहा है कि मैं तीन शादियाँ और कर सकता हूँ, वो भी बिना तुम्हें तलाक दिए। मैंने उसके लिए धर्म भी बदला, फिर भी ये किसी और लड़की के प्यार में पड़ा हुआ है।”

राखी सावंत ने अपने जीवन पर खतरा बताते हुए कहा, “मेरे शादीशुदा जीवन पर खतरा मंडरा रहा है कि कब मुझे आदिल तलाक दे देगा। वो मुझे कहता है कि तुम मीडिया में जाकर सारी बातें क्यों करती हो। अगर मैं ऐसा ना करूँ तो शायद मैं भी फ्रिज में मिलूँगी।”

एक लड़की चेतावनी देते हुए राखी ने कहा कि वह आदिल से दूर रहे। राखी ने कहा, “आदमी तो होता ही कुत्ता है। उसके पास जाओगी तो वह… करेगा ही। तुम एक शादीशुदा औरत की जिंदगी खराब कर रही हो। शुक्र करो कि अभी मैं तुम्हारा नाम नहीं ले रही हूँ। आगे फोटो-वीडियो जारी करूँगी।”

राखी ने कहा कि आदिल खान ने उन्हें 8 महीने तक निकाह के बारे में ना बताने के लिए इसलिए कहा, क्योंकि उनका अफेयर है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अल्लाह से दुआ करूँगी। 30 रोजे रखूँगी।मैं उमराह के लिए जाऊँगी। मेरा खुदा सच्चा है। मैं एक सच्ची बीवी हूँ। मुझे बच्चों की माँ बनना है। आदिल तुम मुझे तलाक नहीं दे सकते। अल्लाह के कोर्ट में जाऊँगी।”

हालाँकि, इतना सब कहने के बाद राखी ने फिर यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके कहा कि मीडिया गलत खबरें दिखा रही है। वह आदिल के साथ खुश हैं और किसी भी हाल में तलाक नहीं ले रहे हैं। इसलिए अफवाह नहीं फैलाएँ। राखी ने कहा कि दोनों एक साथ शादीशुदा जिंदगी गुजार रही हैं। 


 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -